बाहुबली डायरेक्टर राजामौली समेत उनके परिवार हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By Aditi July 30, 2020, 9:30 a.m. 1k

कोरोना वायरस इन दिनों देश भर में आग की तरह फैल रहा है। इस वायरस की चपेट में आए दिन लाखों लोग आ रहे हैं। बीते दिनों बॉलीवुज का बच्चन परिवार इस वायरस का शिकार हुआ था। वहीं अब साउथ फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर एस एस राजामौली और उनका परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आया है। 

इसकी जानकारी खुद राजामौली ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा- मुझे और मेरे परिवार को कुछ दिन पहले हल्का बुखार हुआ था। बुखार ठीक हो गया था लेकिन हमने टेस्ट करवा लिया था। आज कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आई। डॉक्टर की सलाह के बाद हम घर में ही क्वारंटीन हैं।

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा- हम सब बेहतर महसूस कर रहे हैं और लक्षण भी नहीं हैं लेकिन सभी निर्देश और सावधानियों का पालन कर रहे हैं। एंटीबॉडीज विकसित होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि हम प्लाज्मा डोनेट कर सकें। 

राजामौली के इस ट्वीट के बाद फिल्मी सितारे और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं करने लगे। बता दें, राजामौली हैदराबाद में अपनी पत्‍नी रामा राजामौली और बेटी एसएस मयूखा के साथ रहते हैं। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद परिवार संग वे होम क्वारंटीन में हैं। हालांकि राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय और बहू पूजा प्रसाद उनके साथ हैं या नहीं, ये अभी साफ नहीं हो पाया है। 

बता दें कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) को उनकी फिल्म 'बाहुबली' (Bahubali) के लिए खूब जाना जाता है। बाहुबली के अलावा एसएस राजामौली मगधीरा और छत्रपति जैसी फिल्मों के लिए भी खूब जाने जाते हैं। जल्द ही बाहुबली डायरेक्टर की फिल्म आरआरआर भी रिलीज होने वाली है, जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कोरोना वायरस महामारी से पहले राजामौली अपनी आने वाली फिल्म आरआरआर की शूटिंग में बिजी थे। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम किरदाक निभाते नजर आएंगे।

Related Story