बागी 3 का ट्रेलर रिलीज, हैरतअंगेज एक्शन करते दिख रहे हैं टाइगर श्रॉफ !

By Neetu Feb. 6, 2020, 3:06 p.m. 1k

बागी 3 ( Baaghi 3 )  साल 2020 की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है। टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) के फैन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बागी 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है । टाइगर श्रॉफ के फैंस ने जैसा उम्मीद किया है फिल्म का ट्रेलर उससे कहीं बेहतर है। वादे के मुताबिक वाकई बागी 3 में एक्शन सीन्स कमाल के हैं। वॉर में टाइगर ने जो एक्शन सीन्स किए थे उससे कई गुना खतरनाक स्टंट वो बागी 3 करते नजर आ रहे हैं। कई एक्शन सीन्स तो ऐसे हैं जिसे देख आप दांतो तले उंगली दबा ले। बिल्कुल हैरान कर देने वाले सीन्स हैं। कहानी ये दिखाई गई है कि टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख ( Riteish Deshmukh ) भाई हैं। रितेश किसी काम से सीरिया जाते हैं और वहां उन्हें किडनैप कर लिया जाता है। टाइगर अपने भाई को छुड़ाने सीरिया ( Syria ) रवाना होते हैं और फिर वहां ISIS के आतंकवादियों से उनका मुकाबला होता है। 

3 मिनट 41 सेकेंड का ट्रेलर रोमांच से भरा है। ट्रेलर में श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) को भी स्पेस मिला है। कई सीन्स में गाली देती हुईं दिखी हैं लेकिन ट्रेलर में छाए हुए हैं टाइगर श्रॉफ। टाइगर के फैंस और एक्शन फिल्मों के शौकीनों को ये फिल्म बहुत पसंद आएगी। फिल्म में इमोशन, एक्शन और रोमांस सबकुछ देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़े:- टाइगर ने दिखाई 'बागी 3' की झलक, शेयर किया शानदार वीडियो

बागी 3 इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । इस फिल्म को साजिद नाडियाड वाला और अहमद खान ने मिलकर बनाया है। बागी 3 में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor  रोमांस कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग  सर्बिया, जयपुर और मुंबई में हुई है। करीब एक साल से फिल्म की शूटिंग चल रही थी। 

फिल्म को सुरक्षा कारणों से सीरिया के बजाय सर्बिया में शूट किया गया है। एक दिन पहले ही फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में टाइगर श्रॉफ एक आर्मी टैंक के सामने खड़े हैं,  चारो तरफ आग और धुआं  हैं। आसमान ने कई हेलिकॉप्टर उड़ रहे हैं। टाइगर  की पीठ दर्शकों की तरफ़ है और हाथ में राइफल थामे हुए नज़र आ रहे है। 'बागी' और 'बागी 2' की भारी सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म बागी 3 में तीन गुना एक्शन पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Related Story