आयुष्मान ने किया कमाल, वायरल विज्ञापन में पिता, पुत्र और बहू की भूमिका निभाई!

By Arunima June 22, 2020, 5:28 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं। वो हर किरदार को बखूबी निभाते हैं। उन्होंने फिल्म ड्रीम गर्ल में लड़की बनके सबको चौका दिया था। साथ ही फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। अब वो फिर से तीन अलग किरदार में नजर आ रहें हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो तीन अलग-अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। विज्ञापन में वो पिता, पुत्र और पत्नी का रोल प्ले कर रहे हैं। विज्ञापन काफी अच्छा है। ये दूसरी बार होगा जब आयुष्मान खुराना लड़की का रोल प्ले कर रहे हैं। 

 वीडियो में आयुष्मान खुराना लड़की के रोल में काफी अलग लग रहे हैं जिसको पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

 इस लुक में आयुष्मान खुराना ने व्हाइट कलर का सलवार सूट पहना है साथ ही रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है। वीडियो में वो अपने पति यानी आयुष्मान खुराना  के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं। 

दूसरे लुक में आयुष्मान खुराना ने पिता का रोल प्ले किया है जिसमें वो चश्मा और साल्ट-पेपर वाले बाल लगा रखे हैं तथा कुर्ता-पायजामा पहना है। वह कीचड़ में लिपटे हुए हैं और उनका लुक बिल्कुल अनोखा है।

 तीसरे लुक में वह अपनी उम्र वाले एक पति के किरदार में हैं और ऐसा लगता है कि कुकिंग में हाथ आजमा कर वह अपनी पत्नी को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी शर्ट खाने-पीने की चीजों से गंदी हुई है और वह अपनी पत्नी को प्रभावित करते दिख रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने तीनों रोल काफी बेहतरीन तरीके से प्ले किया है। वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही एक्टर आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर 'गुलाबो सिताबो' रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगी। 

Related Story