हंगामा 2 के लिए इन दो फेमस एक्टर्स को किया था अप्रोच !

By Aditi April 28, 2020, 1:19 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- साल 2003 में आई प्रियदर्शन की सुपरहिट फिल्म हंगामा (Hungama) का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है। फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) , शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और मीजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) नजर आएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म के लिए पहले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को अप्रोच किया गया था। लेकिन दोनों ही स्टार ने फिल्म के लिए अपना इंटरेस्ट नहीं दिखाया था।

जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने बताया कि वह डायरेक्टली आयुष्मान और कार्तिक के पास नहीं गए थे। बल्कि उनकी टीम ने बहुत सारे एक्टर्स को फिल्म के लिए अप्रोच किया था, जिनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी शामिल है, लेकिन इन सभी स्टार्स ने फिल्म के लिए अपना इंटरेस्ट नहीं दिखाया।

प्रियदर्शन हंगामा 2 (Hungama 2) के साथ 5 साल बाद वापसी कर रहे हैं। ऐसे में वह भी फिल्म के किसी भी पार्ट पर कंप्रोमाइज नहीं करना चाहते थे। इसीलिए उन्होंने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) के बेटे मीजान जाफरी को फिल्म के लिए कास्ट कर लिया।

विरासत (Virasat) , हेरा फेरी (Hera Pheri) , हलचल (Hulchul), चुप चुप के (Chup Chupke) और भूल भुलैया (Bhool Bhulaiya) जैसी फिल्में बॉलीवुड को देने वाले प्रियदर्शन अब हंगामा 2 में आपके लिए बहुत कुछ खास लेकर आने वाले हैं। फिल्म के सेट से शिल्पा ने कई वीडियो शेयर की थी जिसे देख ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म में भी काफी धमाल होने वाला है।

साल 2003 में आई हंगामा में अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी ,रिमी सेन, परेश रावल समेत तमाम स्टार्स नज़र आए थे। ऑडियंस ने फिल्म को काफी प्यार दिया था और इसके सीक्वल को भी इसी तरह के कॉमिक सब्जेक्ट पर तैयार किया गया है, लेकिन सीक्वल को ओरिजिनल के मुकाबले उतना प्यार मिल पाता है या नहीं यह देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Related Story