अमिताभ के साथ आयुष्मान ने शेयर की गुलाबो सिताबो की नई तस्वीर, कहा- मेरी क्या मजाल

By Arunima May 22, 2020, 10:11 a.m. 1k

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 12 जून को अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' लेकर दर्शकों के सामने होंगे, जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) भी अहम किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद उत्पन्न हुई स्थिति को देखते हुए डायरेक्टर सुजीत सरकार ने इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है।

 हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन की तारीफ में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। 

सके साथ उन्होंने लिखा, 'जो व्यक्ति विशेष मेरे समक्ष बैठे हैं वो इस सदी के महानायक हैं। बहुत अच्छी बात है की भेष बदल कर अपने गेटअप में बैठे हैं नहीं तो मेरी कहां मजाल की आई डोंट केयर वाला एक्सप्रेशन बनाऊं। वैसे ट्रेलर जल्द आ रहा है।' 

फिल्म 12 जून को रिलीज होगी और ट्रेलर 22 मई को आएगा। बता दें कि फिल्म में अमिताभ लखनऊ के नवाबी मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं और आयुष्मान उनके किरायेदार बने हैं। फिल्म के बारे में अच्छा खासा बज बन चुका है। 

बता दें कि 'गुलाबो सिताबो' फिल्म का निर्देशन शुजीत सरकार ने किया है, फिल्म को रॉनी लहरी और शील कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। शुजीत सरकार की कई फिल्मों में अमिताभ पहले भी काम कर चुके हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के अलावा डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म में दिखाई देंगे। वहीं, अमिताभ बच्चन इस फिल्म के अलावा, 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'चेहरे' में नजर आएंगे।

Related Story