आयुष्मान खुराना एक बार फिर दिखेंगे नए अवतार में, अभिषेक कपूर कि फिल्म में करेंगे ये रोल

By Neetu July 29, 2020, 5:30 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurana) हमेशा अपने फिल्मों के जरिए फैंस के लिए कुछ अलग लेकर आते है। आयुष्मान की फिल्मों में कोई न कोई मैसेज भी जरूर होता है, जिससे उनके फैन्स को प्रेरणा मिलती है। व आयुष्मान एक बार फिर एक नए अवतार में दर्शकों के सामने दिखेंगे। उनकी एक नई फिल्म आ रही हैं, जिसमें वो 'क्रॉस-फंक्शनल एथलीट (Cross Functional Athlete)' बनेंगे और इसके लिए उनको बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से भी गुजरना होगा। इस फिल्म को 'रॉक ऑन, काय पो छे, केदारनाथ' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) डायरेक्ट करेंगे। वही बताया जा रहा कि इस फिल्म में एक प्रोग्रेसिव लव स्टोरी दिखाई जाएगी। नॉर्थ इंडिया की कहानी पर बनने वाली इस फिल्म का टाइटल फिलहाल अभी तय नहीं किया गया है और बताया जा रहा है कि इस फिल्म कि शूटिंग अक्टूबर से शुरू कर दी जाएगी।

इस फिल्म के बारे में एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत के दौरान अभिषेक कपूर ने बताया कि,“मैं और आयुष्मान, दोनों एक खास तरह के फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, और यह फिल्म वाकई हम दोनों के लिए बेहद खास है। हम दोनों ये चाहते है कि दर्शक पहले की तरह ही थिएटरों में आए और एक कम्युनिटी के रूप में फिल्में देखें, जिसके लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इस फ़िल्म के जरिए हम लोगों को भरपूर एंटरटेन करने कि अपनी ओर से हर संभव कोशिश कर रहे हैं।”अभिषेक कपूर ने आगे बताया कि ,इस फिल्म में वह आयुष्मान को बिल्कुल नए अवतार में पेश करने वाले हैं, और इस अवतार में लोगों ने इससे पहले उन्हें कभी नहीं देखा है। अभिषेक कहते हैं, "आयुष्मान इस फिल्म में एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभाने वाले हैं, जिसके लिए उन्हें ऐसे फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना होगा जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं किया है। यह चैलेंज उनके लिए काफी बड़ा है, लेकिन वह इस चैलेंज को पूरा करने के लिए पूरी तरह से कमिटेड हैं।"

वही अभिषेक के साथ आयुष्मान भी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। आयुष्मान ने भी एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म को लेकर बातचीत की और बताया कि , "अभिषेक की फिल्में आज के दौर की सिनेमा से बिल्कुल अलग होती हैं। मुझे खुशी है कि आखिरकार हमें एक ऐसे प्रोजेक्ट पर साथ मिलकर काम करने का मौका मिला है, जो मेरे दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म में बहुत सी ऐसी बातें हैं जो भावनात्मक रूप से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेंगी। देखा जाए तो कुल मिलाकर यह फिल्म पूरी तरह से एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। यह बेहद खूबसूरत, प्रोग्रेसिव लव स्टोरी है जो आपके दिलों को छू जाएगी।”

आपको बता दे कि, फिल्म इंडस्ट्री में अगर एक ऐसे डायरेक्टर और ऐक्टर कि बात करे जो सबसे अलग फिल्में बनाते तो वो अभिषेक कपूर और आयुष्मान खुराना ही है, जो हमेशा दर्शकों के बीच कुछ नया और कुछ अलग लेकर आते हैं। आयुष्मान की बात करे तो उनकी फिल्मों कि पसंद तो बिल्कुल सबसे अलग है।और इसी वजह से उनके पसंदीदा जॉनर को ‘द आयुष्मान खुराना जॉनर’ कहा जाने लगा है। वह कहते हैं, “इस फिल्म के लिए मुझे फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना होगा और इसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। इसमें मैं बिल्कुल नए अवतार में नजर आने वाला हूं। स्क्रीन पर लोगों ने मुझे इस लुक में पहले कभी नहीं देखा है और मुझे ऑडियंस के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार रहेगा। ट्रांसफॉर्मेशन का पूरा प्रोसेस मेरे लिए काफी इन्टेंस होने वाला है और मुझे दर्द भी सहना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि ये दर्द दर्शकों के खुशी के आगे कुछ भी नहीं होगा, मुझे इस दर्द का मीठा फल जरुर मिलेगा।"वही बात करे फिल्म के रिलीज कि तो ये फिल्म अगले साल दुनिया भर के थियेटरों में रिलीज होगी।

Related Story