कोरोना का कहर: आयशा और उनके पति ने क्वॉरंटीन के लिए दिया अपना होटल

By Aditi April 17, 2020, 11:36 a.m. 1k

सारीका स्वरूप- कोरोना वायरस महामारी ने पूरे देश के लोगों को परेशान कर दिया है। दुनिया भर के लोगों कि हालात बेहद खाराब कर दी है । ऐसे में सब लोग किसी न किसी तरह से सबकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। इसमे बॉलिवुड सेलिब्रिटीज भी अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिशों में जुटे हुए हैं। कोई आर्थिक रूप से मदद कर रहा है। कोई खाना खिला कर तो कोई किसी और तरीके से मदद करने के लिए आगे आ रहा है। 

इसी दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) के पति फरहान आजमी (Farhan Azmi)  ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। फरहान आजमी (Farhan Azmi)  ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को अपना गल्फ होटल क्वारनटीन सेंटर के रूप में यूज़ करने के लिए दे दिया है। फरहान का यह होटल साउथ मुंबई में है। इस बात की जानकारी फरहान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी है। 

साथ ही उन्होनें लिखा है कि, 'गल्फ होटल संकट के समय में हर बार काम आने के लिए एक स्टैंडिंग ओवेशन का हकदार है। जब 1993 के मुंबई में दंगा हुआ उस दौरान दंगा पीड़ितों को शरण देने से लेकर प्रतीक्षा नगर और दूसरे क्षेत्र के लोग यहां ठहरे थे और आज कोरोना के इस संकट के समय मे भी यह उनके काम आ रहा है। जो सबको बचा रहा हैं। उनका होटल अब मुंबई पुलिस द्वारा क्वारनटीन सेंटर के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। उनके मदद की सभी लोग काफी सराहना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान ने अपना 4 मंजिला ऑफिस बीएमसी को दे चुके हैं। ताकि इस बिल्डिंग में कॉरंटाइन सेंटर बनाया जा सके। ऐक्टर सोनू सूद ने भी डॉक्टर, नर्स और पारा मैडिकल स्टाफ के रुकने के लिए अपने 6 मंजिला होटल की इमारत कॉरंटाइन सेंटर बनाने के लिए दे दिया है। बॉलीवुड स्टार्स की ओर से कि गई ये मदद सबसे अलग है। इससे लोगों को काफी सुविधाएं मिलेंगी।

Related Story