एक्टर अविनाश तिवारी अपनी ‘मौत’ की खबर सुन हो गए हैरान, कहा- इतनी जल्दी नहीं भाई

By Aditi July 19, 2020, 9:39 a.m. 1k

सोशल मीडिया पर एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी खबर सबसे पहले और बहुत तेजी से वायरल होती है । फिर चाहे वो खबर सच्ची और या एक अफहवा । सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स अपनी खबरों के चलते काफी सुर्खियों में रहते है जिसे उन्हें कई बार परेशानियों का सामना भी करना  पड़ता है । 

हाल में ऐसा ही कुछ एक्टर अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary) के साथ हुआ । नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'बुलबुल' में नजर आने वाले एक्टर अविनाश तिवारी ने शनिवार को अपने निधन की फर्जी खबरों पर निराशा जताते हुए इसको गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग करार दिया । 

शनिवार को सोशल मीडिया पर अविनाश के निधन की खबर तेजी से वायरल हुई । इस पर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग बताया । एक्टर ने ट्विटर पर लिखा, 'इतनी जल्दी नहीं भाई । 

कौन हैं ये लोग... कहां से आते हैं ये लोग? भाई थोड़ा स्तर सुधार लो अपना... प्लीज. धन्यवाद । बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेता के बारे में ऐसी अफवाह फैली हो । इससे पहले भी कई अभिनेता फेक न्यूज के शिकार हो चुके हैं । एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो  2017 में रिलीज हुई फिल्म 'तू है मेरा संडे' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अविनाश 'लैला मजनू' में लीड भूमिका अदा कर चुके हैं । फिल्म में उनके प्रदर्शन को फैंस और दर्शकों ने खूब सराहा था ।

अविनाश ने उसके बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'घोस्ट स्टोरीज' (2018) में काम किया और हाल ही में वह फिल्म 'बुलबुल' में दिखाई दिये थे. अभिनेता की अपकमिंग फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रूपांतरण पर आधारित है, जिसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा हैं.

Related Story