अथिया शेट्टी को आईं अपने बचपन की याद, परिवार संग शेयर की तस्वीर

By Arunima May 4, 2020, 5:30 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ही में अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपने इस्टंग्राम पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर काफी पुरानी है जिसमें सुनील शेट्टी पत्नी माना शेट्टी, बेटी अथिया शेट्टी और बेटा अहान शेट्टी नजर आ रहा है। तस्वीर में पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहा है। इस तस्वीर में सुनील शेट्टी काफी यंग लग रहे हैं, पत्नी माना शेट्टी उनके पास बैठी हुई है वहीं अथिया शेट्टी कैमरे की तरफ काफी ध्यान से देख रही हैं। वहीं अहान शेट्टी अथिया शेट्टी के बालों में कुछ रह रहें हैं। अथिया शेट्टी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि-"आई मिस दा मैमेरी"।

 लगता है कि आज अथिया शेट्टी को अपने बचपन के दिन याद आ रहें हैं। तस्वीर काफी प्यारी है। फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है जिसमें हाजरों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं।

 इनदिनों ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लॉकडाउन के चलते इनदिनों अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  बता दें कि आथिया शेट्टी इस समय  क्रिकेटर के एल राहुल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसके अलवा काम की बात करें तो आथिया हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मोतीचूर चकनाचूर नें नजर आयी थीं।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है। कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में  42,533  हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 1373  से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Story