BB13-बेघर हुई हिमांशी ने खोले राज, घर में इस वजह से बेहोश हो गए थे आस‍िम

By Arunima Dec. 9, 2019, 9:02 p.m. 1k

बिग बॉस Big Boss 13 का सीजन 13 इस समय सभी दिलो दिमाग पर छाया हुआ है। वैसे तो इस बार के सभी कटेस्टेंट काफी बढ़िया हैं और रोज किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहते हैं। कंटेस्टेंट के मिजाज और टास्क से शो टीआरपी की लिस्ट में भी हिट है। अब शो में नया ट्विस्ट आने वाला है।

 पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि घर में कोई ना कोई चोटिल हो रहा है। अब इसी बात पर मुहर लगा रही हैं हिमांशी खुराना Himanshi Khurana जो हाल ही में बिग बॉस Big Boss के घर से बाहर हो गई हैं। घर से बाहर आते ही हिमांशी Himanshi Khurana ने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। 

हिमांशी Himanshi Khurana ने बताया है कि बिग बॉस Big Boss के घर में आसिम रियाज Asim बेहोश हो गए थे। उनकी माने तो आसिम Asim की सिद्धार्थ Sidharth Shukla के साथ जोरदार लड़ाई हो गई थी। उसके बाद आसिम Asim को काफी सारी पेनकिलर खानी पड़ी, जिसके चलते वो बेहोश हो गए।

 हिमांशी Himanshi Khurana के मुताबिक आसिम Asim ने एक साथ तीन पेनकिलर ली थी। इसके बाद ऊपर से आसिम Asim को दर्द के इंजेक्शन भी दिए गए थे। हिमांशी Himanshi Khurana सिर्फ यहीं नहीं रुकी, उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला  Sidharth Shukla घर में सबसे अग्रेसिव कंटेस्टेंट हैं। वो कहती हैं ' सिद्धार्थ शुक्ला  Sidharth Shukla का सिर्फ एक एजेंडा है,दूसरो को चोटिल करना। 

अगर टास्क कभी पूरा नहीं हो पाता तो सिद्धार्थ  Sidharth Shukla अग्रेसिव हो जाते हैं। लेकिन उनके इस नेचर के बावजूद वो सिर्फ दो ही बार नॉमिनेट हुए हैं।'हिमांशी खुराना Himanshi Khurana ने ये भी बताया कि आसिम Asim  को एक बार नहीं कई बार चोट लगी। 

उनके मुताबिक दर्द के चलते आसिम Asim  का एक हाथ भी काम नहीं कर रहा था। वो कहती हैं  'लोगों को बस आसिम Asim की बाहर की चोटे दिखाई दी। उसको काफी अंधरूनी चोटे भी लगी थीं।' हिमांशी Himanshi Khurana ने इस बात का भी जिक्र किया कि सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla ने आसिम Asim को उठाकर फेक दिया था। 

अब हिमांशी Himanshi Khurana कितना सच बोल रही हैं और कितना झूठ ये तो कहना मुश्किल है लेकिन ये बात किसी से नहीं छिपी है कि बिग बॉस Big Boss घर में हिमांशी Himanshi Khurana और आसिम  Asim की अलग ही केमिस्ट्री देखने को मिलती थी। 

Related Story