सुशांत के जाने से बिल्कुल टूट गए एक्टर आशुतोष राणा, कही ये बात

By Aditi June 17, 2020, 8:48 p.m. 1k

रविवार को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। उनकी मौत की खबर सुनने के बाद से हर कोई सदमे है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स आए दिन सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर आशुतोष राणा ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत को याद किया। उन्होंने कहा- कुछ घटनाएं हमें स्तब्ध कर देतीं हैं, जिनकी वास्तविकता को स्वीकार करना हमारे लिए बहुत कठिन हो जाता है। सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह चले जाना मेरे लिए हृदय विदारक घटनाओं में से है। सुशांत का शांत होना अशांत करने के साथ ही कई सारे प्रश्नों को खड़ा कर गया।

एक ऐसा व्यक्तित्व जिसके अंदर अपार ऊर्जा, उत्साह, उमंग थी, जिसे परमात्मा ने मात्र स्वप्न देखने की ही नहीं उन्हें पूरा करने की शक्ति और क्षमता भी प्रदान की थी। फिर ऐसा कैसे हो सकता है कि वह सुशांत स्वयं के अंदर के ब्रह्माण्ड से सम्पर्क ना साध पाया? ऐसा कैसे हो सकता है कि वह सुशांत स्वयं से मित्रता ना कर पाया? 

उन्होंने आगे कहा कि मैं पिछले दो दिनों से मैं सन्न हूं। मुझे समझ ही नहीं आ रहा कि इस चमकते हुए सितारे के इस तरह टूटकर गिरने पर मैं क्या कहूं ? जितना सच यह है कि हम अकेले दुनिया में आते हैं, अकेले ही दुनिया से जाते हैं उतना ही सच ये भी हैं कि हम अकेले दुनिया में रह नहीं पाते। प्रिय सुशांत, सितारों की जगमगाती दुनिया में तुम सम्भवतः धूमकेतु थे जो धूमधाम से आए, खूब जगमगाए और अचानक विलुप्त हो गए। लेकिन संसार में आने के बाद और संसार से जाने के पहले आप संसार में रहते हुए अपनी कला के माध्यम से कुछ ऐसी अनोखी प्रस्तुतियां दे गए हैं, जिस कारण आप इस जगत में सदैव वर्तमान रहेंगे।

बता दें कि रविवार को सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके जाने के बाद से ही इंडस्ट्री और देश में ग़म का माहौल है। सुशांत ने कम समय में अपने लिए बड़ा नाम कमाया था। पहले टीवी के सुपरस्टार बने फिर फ़िल्मों में एक सक्षम और योग्य अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनाई। सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की बात चल रही है।

Related Story