Arshad Warsi क्यों बेचना चाहते हैं अपनी किडनी ? ऐसी क्या मुश्किल आ गई ?

By Arunima July 5, 2020, 8:16 p.m. 1k

मुंबई में बिजली के बढ़े हुए बिल से बॉलीवुड सेलेब्स काफी परेशान हैं। इन सेलेब्स में एक्ट्रेस तापसी पन्नू, सोहा अली खान, राज कुंद्रा और हुमा कुरैशी जैसे सितारे शामिल थे। वहीं, अब इस कड़ी में एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) का नाम जुड़ गया है। दरअसल, एक्टर ने हाल ही में यह दावा किया था कि उनका बिजली बिल 1 लाख से ज्यादा रुपये का आया है। वहीं, एक्टर का अपने बढ़े हुए बिजली बिल को देखकर बेहद ही मजेदार रिस्पांस आया। 

दरअसल, एक्टर अरशद वारसी ने अपने ट्वीट के जरिए जनता से यह अपील की कि वह उनकी पेंटिंग खरीदें, क्योंकि उन्हें अपना अडानी का बिजली बिल भरना है।  अरशद वारसी ने एक पोटल में छपे अपने इंटरव्यू को लेकर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने अपने बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "जनता कृप्या मेरी पेंटिंग खरीदो, मुझे अपने अडानी का बिजली बिल भरना है। अपने अगले बिल के लिए मुझे किडनी को रखना होगा।" अरशद वारसी का यह  ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 एक्टर के इस ट्वीट पर फैन्स और उनके दोस्त लगातार कमेंट कर रहे हैं और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर अरशद वारसी उनका बेहद ही मजेदार जवाब भी दे रहे हैं। एक शख्स ने अरशद वारसी  के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, "लेकिन सर आपकी पेंटिंग खरीदने के लिए मुझे मेरी किडनी बेचनी पड़ेगी।" शख्स के इस ट्वीट पर एक्टर ने हंसते हुए रिएक्ट किया।  

बता दें कि बिजली कंपनी ने सूचित किया था कि उनके द्वारा प्राप्त बिलों में लॉकडाउन की छूट के बाद ली गई वास्तविक रीडिंग और मार्च और अप्रैल की कुल देय राशि और संशोधन विवरण शामिल हैं। अडानी के अलावा, महादिसकॉम, टाटा पावर और बेस्ट जैसी अन्य बिजली कंपनियों का लॉकडाउन के दौरान बिजली बिल बढ़ा हुआ आया हैं। बाद में तापसी और सोहा ने स्वीकार किया कि बिल सही थे।  

Related Story