विक्की और कटरीना की शादी को लेकर सलमान खान की बहन अर्पिता ने किया बड़ा खुलासा

E24

मुंबई। बॉलीवुड गलियारों में पिछले एक महीने से कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरों जोरों पर है। आए दिन इस कपल की शादी को लेकर बड़े बड़े खुलासा हो रहे हैं और नए नए अपडेट भी सामने आ रहे है। एक तरह जहां एक्टर गजराज राव ने एक पोस्ट के जरिए इस कपल की शादी की खबरों पर पक्की मुहर लगाई थी।

तो वहीं हाल ही में इस शादी गेस्ट लिस्ट भी वायरल हुई थी जिसमे कहा जा रहा था कि कटरीना कैफ ने सलमान खान को न्योता नहीं दिया है। वहीं अब इन खबरों पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान का बड़ा बयान सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्पिता खान ने बताया कि हमें अभी तक किसी की शादी का कोई कार्ड नहीं मिला है।

वहीं सलमान के परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, 'हमारे परिवार को किसी तरह का कोई इनवाइट नहीं मिला है। कटरीना ने ना अर्पिता खान और ना ही सलमान खान की बड़ी बहन अल्वीरा खान को शादी का कार्ड दिया है। दोनों के कटरीना की शादी में जाने की खबरें झूठी और गलत हैं। सलमान खान कटरीना के काफी अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने कटरीना को शादी के लिए शुभकामनाएं दी हैं। 

first published:Dec. 2, 2021, 1:23 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .