अरमान मलिक के तीसरे इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस हुए परेशान

By Arunima March 12, 2020, 8:40 p.m. 1k

दिलकश आवाज से सभी का दिल जीतने वाले अरमान मलिक (Armaan Malik) हाल फिलहाल में अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में अरमान ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए थे। वहीं इसके बाद से वो जिस तरह के पोस्ट कर रहे हैं, वो सभी फैंस को परेशान कर रहे हैं।

 दरअसल 11 मार्च के पहले अरमान मलिक ने अपनी सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए। वहीं इसके बाद अरमान मलिक ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक्चर भी हटा दी और काली तस्वीर बतौर प्रोफाइल पिक्चर लगाई है।

 इस पोस्ट के बाद से ही अरमान के फैंस परेशान हो गए हैं। 11 मार्च को ही अरमान मलिक ने पोस्ट करते हुए लिखा, 'अब और नहीं सह सकता।'इस पोस्ट के बाद अरमान के फैंस परेशान हैं। उनके एक फैन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "अरमान क्या हुआ? आप हमें वाकई में टेंशन दे रहे हैं। कृपया ऐसा मत कीजिए।' 

उन्होंने अपना प्रोफाइल खुद डिलीट किया है या इसे किसी ने हैक किया है, इस दुविधा से घिरे उनके एक और फैन ने लिखा, "क्या यह आप हैं अरमान?" इसके बाद अरमान मलिक ने एक और इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए लिखा, 'पुशिंग एंड यू पुलिंग मी बैक।' वहीं उसके बाद अरमान ने तीसरे इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मैं तुम्हारे नियंत्रण में हूं।'

 अरमान के इन सभी पोस्ट्स से उनके फैंस परेशान हैं। अरमान के फैंस उनके पोस्ट पर अलग अलग कमेंट कर रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि अगर आप डिप्रेशन में हैं तो परेशान मत होइए, वक्त के साथ सब ठीक हो जाएगा।

ये भी देखिए :- सूर्यवंशी की टीम के साथ कटरीना ने की मस्ती, शेयर की वीडियो

Related Story