मुंबई वापस आने के बाद अर्जुन रामपाल बेटियों के साथ बिता रहे समय, देखिए तस्वीरें

By Arunima May 29, 2020, 5:23 p.m. 1k

लॉकडाउन के दौरान अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) करजत में फंस हुए थे। उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड गैब्र‍िएला और उनका बेटा अरीक भी था। अब लॉकडाउन में थोड़ी छूट मिलने के बाद अर्जुन वापस मुंबई अपने घर लौट आए हैं। लौटते ही वो अपनी दोनों बेटियों से मिलकर काफी खुश हैं। 

हाल ही में अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी मायरा और माहिका के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में वह बेटी के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, आखिरकार, अपनी बेटियों के साथ। उनके इस पोस्ट को यूजर्स जमकर लाइक कर रहे हैं। साथ ही अर्जुन के इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने हार्ट इमोजी बनाया है।

इससे पहले एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी को ट्रिम करते हुए नजर आए थे। उन्होंने वीडियो में कहा, क्वारनटाइन अब 31 मई तक बढ़ गया है तो अब मैं अपनी दाढ़ी को और बढ़ाना नहीं चाहता। इसलिए गैब्रिएला मेरी दाढ़ी काटने में मेरी मदद करेंगी। तो मैं अगले 2 घंटे तक कोई पोस्ट नहीं करूंगा। इसके बाद ही अगली पोस्ट में अर्जुन ने अपना क्लीन शेव लुक भी शेयर किया था। अर्जुन रामपाल के इस वीडियो को गैब्रिएला (Gabriella Demetriades)ने बनाया था। 

बता दें कि अर्जुन रामपाल लॉकडाउन में करजत के अपने दूसरे घर में थे। उन्होंने बताया था कि वो गैब्र‍िएला और बेटे अरीक संग वहां सुरक्ष‍ित हैं। अर्जुन ने घर का वीड‍ियो भी शेयर किया था, जिसमें स्विमिंग पूल, जिम और काफी बड़ा गार्डन देखा जा सकता है। वहीं अर्जुन की दोनों बेट‍ियां मायरा और माहिका मुंबई में अपने अपार्टमेंट में थीं। वो लोग फोन कॉल्स के जरिए एक-दूसरे के टच में थे। 

Related Story