मुंबई के सड़कों पर बेटे आरिक संग नजर आए अर्जुन रामपाल, देखिए तस्वीरें

By Aditi July 31, 2020, 3:48 p.m. 1k

अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का बेटा अरिक रामपाल अब एक साल के हो गए है। पिछले एक साल तक अर्जुन और गैब्रिएला ने फैंस और मीडिया से अपने बेटे की झलक को छुपाकर रखा था। आरिक के एक साल पूरे होने पर इस कपल ने फैंस को ये खास तोहफा दिया था। वहीं अब आरिक की नई तस्वीरे वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें मुंबई शहर की हैं जहां आरिक पापा और मम्मी के साथ नजर आए। मीडिया ने पहली बार आरिक रामपाल को अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान आरिक बेहद क्यूट नजर आए। इस दौरान आरिक ब्लू टी शर्ट और जींस की पेंट पहने नजर आए। 

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को दो साल से डेट कर रहे हैं।  गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल हैं।  इससे पहले अर्जुन ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से शादी की थी। इस शादी से उनकी दो बेटियां हैं जिनके नाम माहिका और मायरा हैं। दोनों बेटियां माहिरा और मिहिका अपनी मां के साथ एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट में रहती हैं।अर्जुन और मेहर की बहुत खूबसूरत लव स्टोरी रही है। मेहर अपने पति अर्जुन से 2 साल उम्र में बड़ी हैं। मेहर ने मॉडल‍िंग में अपने कर‍ियर की शुरुआत की थी और 16 साल की उम्र में यानी 1986 में फेम‍िना म‍िस इंड‍िया का ख‍िताब जीत ल‍िया था।  

फेमिना मिस इंडिया बनने के बाद ही मेहर ने मॉडलिंग करनी शुरू की थी । वो जल्द ही एक सफल मॉडल बन गईं। उस समय अर्जुन रामपाल भी मॉडल‍िंग में अपना कर‍ियर बना रहे थे। मॉडल‍िंग के इन शुरुआती द‍िनों में अर्जुन और मेहर एक दूसरे के करीब आए और काफी द‍िनों तक डेट करने के बाद 1998 में दोनों ने शादी करने का फैसला कर ल‍िया। अर्जुन ने साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी की और इनकी दो बेटियां मायरा और महिका हैं। 

Related Story