कभी सलमान की बहन अर्पिता से था अर्जुन कपूर का रिश्ता, बीच में कैसे आ गईं मलाइका अरोड़ा ?

By Namrata Oct. 17, 2020, 8:31 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा के साथ इश्क फरमा रहे हैं। दोनों अपनी प्रेम कहानी को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। यही वजह है की अर्जुन सलमान खान(Salman Khan) को फूटी आंख नहीं सुहाते। दिलचस्प बात ये है की अर्जुन इकलौते ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने सलमान से एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार पंगा लिया है।

दरअसल मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) को डेट करने से पहले अर्जुन सलमान खान की बहन अर्पिता के साथ रिलेशनशिप में थे। जी हां, अर्जुन ने सलमान की दुश्मनी की परवाह किए बिना उनकी बहन अर्पिता से मोहब्बत की। एक इंटरव्यू में अर्जुन ने बताया था कि वो और अर्पिता के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे। अर्पिता वो पहली लड़की थी जिसके के लिए अर्जुन सीरियस हुए थे।

18 साल की उम्र से ही अर्जुन अर्पिता को डेट कर रहे थे। बताया जाता है कि अर्जुन और अर्पिता रिलेशनशिप में कोई भी समस्या आती थी तो भाभी मलाइका से ही सलाह मशविरा किया करते थे। रिपोर्ट ये भी बताती है कि सलमान खान को भी अर्जुन और अर्पिता(Arpita) के बीच  अफेयर की खबर थी। हालांकि सलमान ने इस मामले में कभी इंटरफेयर नहीं किया। लगभग 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद भी सलमान ने अर्जुन को खूब सपोर्ट किया। अर्जुन को एक्टर बनाने के पीछे भी सलमान खान का ही हाथ है लेकिन किसे पता था सलमान का सबसे बड़ा फैन है उनका दुश्मन बन जाएगा।

अर्पिता से अर्जुन के ब्रेकअप की बात तो फिर भी सलमान पचा गए लेकिन मलाइका से अर्जुन का रिश्ता सलमान को बर्दाश्त नहीं हुआ। सूत्र बताते हैं कि जिन दिनों अर्जुन अर्पिता के साथ रिलेशनशिप में थे उन्हीं दिनों वो मलाइका को अपना दिल दे बैठे थे। मलाइका भी अर्जुन के प्यार में धीरे-धीरे गिरफ्तार होने लगी थीं। अर्पिता के अर्जुन के ब्रेकअप की वजह भी मलाइका ही बताई जाती हैं।

साल 2015 के अंत तक मलाइका अर्जुन की लव स्टोरी की भनक घर के बाकी सदस्यों को भी हो चुकी थी। 2016 आते-आते ये खबर माया नगरी में भी फैल गई। खबर ये भी आई थी अरबाज और मलाइका के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। इसके पीछे कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर को बताया गया। 28 मार्च 2016 को अरबाज मलाइका ने स्टेटमेंट जारी कर अपने अलग होने का ऐलान कर दिया। तलाक लेने के बाद मलाइका अर्जुन के साथ ओपन रिलेशनशिप में है तो वहीं दूसरी तरफ अर्पिता आयुष शर्मा के साथ शादी कर दो बच्चों की मां बन चुकी हैं।

Related Story