सुशांत के निधन की खबर से टूट गए अर्जुन कपूर, शेयर किया आखिरी चैट का स्क्रीनशॉट

By Aditi June 15, 2020, 1:04 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत की खबर ने इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। रविवार दोपहर को एक्टर ने अपने फ्लैट पर खुदकुशी की। ऐसे में पूरा बॉलीवुड सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ट्वीट कर रहा है। रितेश देशमुख, अरमान मलिक, एजाज खान, मीरा चोपड़ा, अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने उन्हें याद किया है। 

वहीं अब एक्टर अर्जुन कपूर ने सुशांत संग अपनी एक पुरानी चैट शेयर की है। ये चैट साल 2018 की हैं। उन्होंने उनकी फिल्म केदारनाथ औेर सोनचिरैया को लेकर बधाई थी। बता दें कि अर्जुन सुशांत की एक्टिंग के बहुत बड़े फैन रहे हैं।

अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है- 18 महीने पुराना है.. मेरे लिए उनका आखिरी संदेश था जब उन्होंने केदारनाथ की रिलीज़ के एक हफ्ते बाद अपनी मां के बारे में पोस्ट किया था। वह अपनी मां को बहुत याद कर रहा था, जबकि उस समय फिल्म की शूटिंग हो रही थी और सभी लोग जश्न मना रहे थे। तब मैं उसे उतने अच्छे से नहीं जानता पर यशराज फिल्म्स, इवेंट्स, स्क्रीनिंग्स के दौरान उससे मिला जरूर था।

वह आगे लिखते हैं कि सुशांत के ऐसा कदम उठाने के पीछे की मंशा को मैं जानता था हालांकि मैं यह कदम उठाने के पीछे मैं उसकी भावनाओं को समझ रहा हूं। क्योंकि मैं भी वो दर्द महसूस कर सकता हूं जो सुशांत ने अपनी मां को खोने और उनके खालीपन की वजह से महसूस किया था।

अब मुझे उम्मीद है कि अब मेरा दोस्त किसी बेहतर और खुशहाल जगह है। मुझे यह भी आशा है कि वह उसे उस जगह पर शांति मिल पाई होगी। आज हम सभी आश्चर्य और दुखी हैं और यहीं सोचेंगे कि आज क्या हुआ। मैं बस उम्मीद करता हूं कि जब ये तमाशा बंद होगा और हम एक समाज के तौर पर सामने आएंगे तो हमें इस बात का एहसास हो कि तुमने यह कदम किसी एक कमजोर पल की वजह से नहीं उठाया ना किसी प्रोफेशन की वजह से। बाकी मेरे प्यारे भाई सुशांत की आत्मा को शांति मिले। 

Related Story