अर्जुन कपूर को आई अपने दादा और दादी की याद, लिखा इमोशनल नोट

By Arunima April 28, 2020, 9:56 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने दिवंगत दादा और दादी की तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने दादा दादी के लिए इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि- “मेरे दादा और दादी। मैं पूरे परिवार में उनके साथ रहकर बड़ा हुआ हूं। दुभार्ग्य कि मेरे एक्टर बनने से कुछ ही दिनों पहले मेरे दादा गुजर गए। मुझे वह उस पेशे में आगे बढ़ते हुए नहीं देख सके, जिस नींव उन्होंने बेहद मेहनत कर बनाई थी। 

मेरी दादी बहुत ही कूल और जिंदादिल हैं और जहां मैं रहता हूं वहां से पांच किलोमीटर की दूरी पर हमारे पारिवारिक घर में वह रहती हैं, लेकिन उनकी सेहत की वजह से ही मैं उन्हें नहीं देख सकता।” साथ ही अजुर्न ने कहा कि मुझे अपनी दादी निर्मल कपूर की बहुत याद आ रही हैं। 

आगे अर्जुन ने लिखा कि, “यह पोस्ट इसलिए है क्योंकि मुझे उनकी याद आ रही है और मैं निश्चित हूं कि आप में से ऐसे कई सारे लोग हैं, जिन्हें अपने परिवार के बड़े-बुजुर्गों की चिंता सता रही है...धीरे-धीरे यह वक्त भी बीत जाएगा और चीजें बेहतर हो जाएंगी और जब ऐसा होगा तो दोपहर को परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर भोजन करते हुए गपशप करने का और इंतजार मुझसे नहीं होता। इस सपने को हकीकत में बदलने के लिए हमें घर पर रहना होगा और अपनी जिंदगी के इस दौर से निपटना होगा।”

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी है। कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में 30 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 937 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Story