कोरोना वायरस के चलते अर्जुन- परिणीति की फिल्म की रिलीज डेट टली

By Arunima March 14, 2020, 7:30 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona virus) धीरे धीर कई सारे देश में अपने पैर पसार रहा है,कोरोना कई सारे मामले सामने आ चुके है। वहीं कोरोना के चलते भारत ही नहीं दुनिया भर की दुनिया भर की अर्थव्यवस्थाएं भी प्रभावित हो रही है। बता दे कि अब तक इस वायरस से 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं। 

हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने यहां राष्ट्रीय आपातकाल घोषित कर दिया है। तो वहीं भारत में दिल्ली- मुंबई समेत कई राज्यों में स्कूल- कॉलेज और सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। 

कोरोना वायरस के चलते अब अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट टाल दी गई है, जिसकी जानकारी अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

 उन्होंने ट्वीट किया कि देश में कोरोना वायरस (COVID-19) का प्रकोप है जिसके चलते हमने दिबाकर बनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी फरार की रिलीज टालने का फैसला किया है। इस समय हर किसी की सेहत और सुरक्षा सबसे जरूरी है। 

मालूम हो कि संदीप और पिंकी फरार 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की ये फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। हालांकि फिल्म की नई रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं किया गया है।

 इससे पहले अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी टल चुकी है। यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट को टालने का फैसला किया गया, हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि फिल्म कब रिलीज होगी। 

ये भी देखिए :- 55वां जन्मदिन मना रहे हैं आमिर खान, बचपन की दोस्त रीना दत्ता से की थी पहली शादी शादी

Related Story