मलाइका अरोड़ा के छोटे कपड़े पहनने पर अरबाज खान ने दिया था कुछ ऐसा जवाब, चौंक जाएंगे आप

E24

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की पत्नी रह चुकीं हैं। इस कपल ने धूम से शादी रचाई थी लेकिन दोनों की शादी सिर्फ 19 ही चली। साल  2017 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते थे और एक दूसरे की काफी इज्जत भी करते थे।

ऐसे में एक बार एक चैट शो में अरबाज खान की मलाइका अरोड़ा के फैशन सेंस को लेकर राय पूछी गई थी। खबरों के मुताबिक साजिद खान ने अपने शो में अरबाज से कहा था कि लोग सोचते है कि क्या उन्हें मलाइका के ड्रेसिंग सेंस को देखकर बुरा लगता है। साजिद ने सवाल किया था, 'मलाइका बहुत स्टाइलिश हैं। उन्हें ज्यादातर ग्लैमरस और छोटे कपड़े पहनना पसंद है। तो लोग पूछते है कि क्या अरबाज को ये देखकर बुरा लगता है?' अरबाज खान ने इस सवाल का बढ़िया जवाब दिया था। उन्होंने कहा था, 'इसमें बुरा मानने वाली कोई बात है ही नहीं। मलाइका बहुत अच्छे से जानती हैं कि उन्हें क्या  करना है और क्या नहीं। 

बहुत कम लोग जानते हैं कि अरबाज़ से तलाक लेकर अलग होने वाली मलाइका ने ही अरबाज़ को शादी के लिए प्रपोज़ किया था। जी हां मलाइका ही थीं जिन्होंने इस रिश्ते में अपनी तरफ से पहल की थी। दोनों के बीच प्यार पनपने लगा और करीब 5 साल तक दोनों ने एक -दूसरे को डेट किया, जिसके बाद भी अरबाज़ ने कभी मलाइका को शादी के लिए प्रपोज़ नहीं किया। 

और पढ़िए - तलाक के बाद एक साथ नजर आए आमिर खान और किरण राव, मनाया बेटे आजाद का बर्थडे

तो अरबाज़ की जगह मलाइका ने उन्हें प्रपोज़ किया। खुद इस बात का खुलासा मलाइका ने कपिल शर्मा के शो में किया था। मलाइका ने बताया था कि अरबाज़ ने उनके प्रपोजल को एक दम हां कर दी थी। अरबाज़ ने बस यही कहा कि डेट और टाइम बता देना मैं आ जाऊंगा। 

आपको बता दें अरबाज खान ने साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। चार साल बाद 2002 में दोनों के बेटे अरहान का जन्म हुआ, लेकिन शादी के करीब 18 साल बाद 28 मार्च 2016 को उन्होंने फैंस को यह जानकारी दी कि वो अलग हो रहे हैं। शादी के 18 साल बाद दोनों में किसी कारण मतभेद होने लगे, जिसके बाद 11 मई 2017 को दोनों का तलाक हो गया और दोनों की राहें जुदा हो गईं।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Dec. 2, 2021, 5:07 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .