इटैलियन गर्लफ्रेंड के साथ क्वारेंटीन हैं अरबाज, जियोर्जिया उनके लिए कर रहीं हैं कुकिंग !

By Arunima May 13, 2020, 9:10 a.m. 1k

उमेश शुक्ला- सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान, विदेशी ब्यूटी जियोर्जिया अंदरानी के साथ अपनी लव स्टोरी की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। अरबाज की गर्लफ्रैंड होने की वजह से जियोर्जिया भी लाइम लाइट में बनी रहती हैं। लम्बे वक्त से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, अक्सर खबरें आती रहती हैं, कि दोनों जल्द ही शादी भी कर लेगें। रिपोर्ट्स के मुताबिक जियोर्जिया और अरबाज़ के रिश्ते को 'खान खानदान' की भी मंज़ूरी मिल चुकी है।

तमाम बॉलीवुड सेलेब्स की तरह जियोर्जिया भी लॉकडाउन की वजह से अपने घर में बंद है। ई-24 से हुई एक्सक्लुसिव बातचीत में जियोर्जिया ने अपना लॉकडाउन रूटिन शेयर किया है।

जियोर्जिया ने बताया कि वह सुबह उठकर वर्कआउट करती हैं,  अपनी फिटनेस के लिए वो प्रॉपर डाइट भी फॉलो भी कर रही हैं।  खुद को बिज़ी रखने के लिए जियोर्जिया इन दिनों कुकिंग करती हैं,  फिल्में देखती हैं और अपने पेट्स(Pets) का भी पूरा ख्याल रखती है। जियोर्जिया को पुरानी कल्ट क्लासिक फिल्में देखना भी बेहद पसंद है। अपने इंटरव्यू में जियोर्जिया ने बताया कि उन्होंने पिछले दिनों में अमिताभ बच्चन और धर्मेद्र की यादगार फिल्म 'शोले' देखी है जो उन्हें बेहद पसंद आई थी।

इसके साथ ही जियोर्जिया ने बॉलीवुड और यहां करियर बनाने के लिए की जाने वाली स्ट्रगल पर भी बात की। जियोर्जिया ने कहा कि -'बिना टैलेंट आप इस इंडस्ट्री में कुछ नहीं कर सकते हैं। टैलेंट और आपके काम के प्रति ईमानदारी ही आपको कामयाबी दिला सकती है। इसके सिवा कोई दूसरा शॉर्टकट नहीं है इस इंडस्ट्री में खुद की मौजूदगी बनाए रखने के लिए।

 साथ ही जियोर्जिया ने बताया कि वो वुमन ओरिएंटेड फिल्में करना चाहेंगी। जियोर्जिया को बॉलीवुड में तापसी पन्नू और कंगना रनौत की परफॉर्मेंस काफी पसंद है। 

आपको बता दें, कि जियोर्जिया अंदरानी का परिवार इटली में रहता है। कोरोना वायरस ने इटली में भयंकर तबाही मचाई है। ऐसे में जियोर्जिया भी इटली में रह रहे अपने परिवार को बेहद मिस कर रही हैं।  इटली में जियोर्जिया के माता पिता और बहन रहते हैं, जिनसे जियोर्जिया मिलना चाहती हैं, लेकिन मौजूदा हालातों में ये मुमकिन नहीं है। इस बात का भी जियोर्जिया को काफी दुख है। 

अपने इंटरव्यू में जियोर्जिया ने अरबाज़ खान के बारे में बात की। जियोर्जिया ने कहा कि 'अरबाज एक बहुत अच्छे इंसान हैं, मुझे उनका साथ बहुत पसंद है, मैं उनके साथ टाइम स्पेंड करना काफी पसंद करती हूं। वो काफी मजाक करते हैं, हंसाते रहते हैं, जो मुझे बहुत अच्छा लगता है। 

जियोर्जिया ने अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' के बारे में भी बात की और बताया कि 'इन महीनों में हम शूट करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन कि वजह से शूट रुक गया है तो उम्मीद है कि जल्द ही लॉकडाउन खत्म होगा और हालात सामान्य होने के बाद हम फिल्म की शुटिंग शुरू हो करेंगे।' 'वेलकम टू बजरंगपुर' 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'वेलकम टू सज्जनपुर' की फ्रेंचाइजी है।

Related Story