अपारशिक्त खुराना की दिखेगी शक्ति, इस फिल्म में आएंगे नजर

E24

मुंबई। अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) आज बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर है अपनी एक्टिंग से लोगों को दिलों को छुआ है और लोगों का भरपूर मनोरंजन किया है। अपारशक्ति खुराना पहले भी अपनी अपारशक्ति का प्रदर्शन कर चुके है और अब उनसे जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है।

दरअसल, अब अपारशक्ति खुराना  फिल्म ‘बर्लिन’ (Berlin) में नजर आने वाले है जिसको डायरेक्टर अतुल सभरवाल (Atul Sabharwal) ने डायरेक्ट किया है। इसी को लेकर अपारशक्ति खुराना  ने कहा है कि, ये दर्शकों और उनके फैंस को शॉक्ड करेगा। इसी के साथ ये भी कहा था कि, नया दिन, नई चुनौती। ‘बर्लिन’ एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसने मुझे पहले दिन से ही बहुत ही ज्यादा उत्साहित कर दिया था और ये एक्टर के रूप में उनके लिए एक चैलेंज है। इस बात से ये तो साफ हो गया कि, वो इस फिल्म में किसी अहम और दमदार रोल में नजर आने वाले है।

वहीं एक्टर अपारशक्ति खुराना पहली बार डायरेक्टर अतुल सभरवाल की फिल्म में नजर आने वाले है। इसपर अपारशक्ति खुराना  ने कहा कि, हम सभी पहले से ही इस प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित हैं और ‘बर्लिन’ की पूरी टीम को बधाई देते हैं और अतुल सभरवाल के साथ उनको काम करने का मौका मिला ये उनके लिए बहुत बड़ी बात है। 

आपको बता दें, अपारशक्ति खुराना ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'दंगल' (Dangal) से अपने करियर की शुरू की थी जो कि साल 2016 में रिलीज हुई थी। जिसमें अपराशक्ति के साथ-साथ सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी अहम भूमिका में नजर आई थी। इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना ने अपनी खुद की अपारशक्ति का दम दिखाया था और एक बार फिर फैंस उनकी अपारशक्ति को देखने का इंतजार कर रहे है।

first published:Jan. 15, 2022, 7:59 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .