अनुष्का-सोनम समेत इन हसीनाओं ने लॉकडाउन में उठाई कैंची

By Aditi April 16, 2020, 3:47 p.m. 1k

पूजा वर्मा- 3 मई (3 May) तक जारी लॉकडाउन (Lockdown) में बॉलीवुड (Bollywood) और टेलीविज़न (Television) सितारों के अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहे हैं। कभी ये सितारे घर की किचन में खाना बनाते दिखते हैं, तो कभी बर्तन धोते दिखते हैं। झाड़ू-पोंछा लगाने से लेकर कपड़े धोने तक का काम भी सितारों को खुद ही करना पड़ रहा है। सितारों के इन्हीं अवतारों में से सबसे दिलचस्प अवतार है, हेयर स्टाइलिस्ट का। अनुष्का शर्मा से लेकर टीवी की क्वीन दिव्यांका त्रिपाठी तक लॉकडाउन में इन हसीनाओं ने उठा ली है कैंची और बन गई हैं हेयर स्टाइलिस्ट। दरअसल लॉकडाउन की वजह से सभी दुकानें बंद हैं, ऐसे में सितारे चाहकर भी अपने बाल कटवाने के लिए बाहर की दुकानों की सर्विस नहीं ले सकते, लेकिन फिक्र नॉट, सभी के घरों में कोई ना कोई हेयरस्टालिस्ट मौजूद है। 

दिव्यांका त्रिपाठी 

टीवी की फेवरेट इशी मां यानि के दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बन गई हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर विवेक ने एक पिक्चर पोस्ट की जिसमें विवेक अपने कंधों पर तौलिया डाले हाथ में फोन पकड़े दिख रहे हैं। वहीं उन्हीं के पास खड़ी दिव्यांका के हाथ में कैंची है। साथ ही विवेक ने लिखा है कि ‘क्या आप अपने हेयरस्टाइल के लिए बीवी पर भरोसा कर सकते हैं? हां, मैने तो किया है, अब देखो क्या होता है। बोला तो है कान संभाल के काट ना।‘ दिव्यांका का ये बार्बर अवतार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके बाद विवेक ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके बाल काफी छोटे दिख रहे हैं। यानि पति की हेयर स्टाइलिस्ट बनीं, दिव्यांका ने अपना काम काफी अच्छे से किया है।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्ररेस अनुष्का शर्मा लॉकडाउन में अपने पति विराट कोहली की साथ काफी इंजॉए कर रह रही हैं। विराट के लिए अनुष्का ने बार्बर बनने से भी परहेज़ नही किया। 28 मार्च को अनुष्का ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें शर्टलेस विराट बता रहे हैं, कि ‘उनका ये हेयरकट अनुष्का ने किया है। अनुष्का ने उनके बाल किचन की कैंची से काटे हैं।‘ हेयर स्टाइलिस्ट बनी अनुष्का के चेहरे पर एक्साइटमेंट इस वीडियो में साफ देखी जा सकती है।

टिस्का चोपड़ा

एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने भी अपने पति के बाल घर में ही कट कर दिए थे। 29 मार्च को टिस्का ने एक पिक्चर पोस्ट की थी जिसमें वो ट्रिमर से अपने पति के बाल ट्रिम करती दिख रही हैं। इसी के साथ टिस्का ने लिखा था कि ‘अगर सिनेमा का काम जल्द ही नहीं शुरू हुआ तो मैं अपने नए करियर ऑप्शन की तैयारी कर रही हूं। मेरा पहला क्लाइंट घर पर ही मिल गया, वो भी घर के कामों में मेरी मदद करते हैं तो इस बार मैं उनसे फीस नहीं ले रही हूं।’ लॉकडाउन के समय में टिस्का सिर्फ हेयर स्टाइलिस्ट की ही नहीं बल्कि घर के बाकि कामों की जिम्मेदारी भी संभाले हुए हैं।

सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर लम्बे वक्त से अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रहीं थी। लेकिन लंदन में बढ़ते कोरोना संकट के चलते सोनम और आनंद आहूजा पिछले महीने ही लंदन से दिल्ली लौट आए थे। लंदन से लौटने के बाद सोनम और आनंद अपने घर में 14 दिनों के लिए सेल्फ क्वॉरेंटाइन में रहे थे। अपने क्वॉरेंटाइन पीरियड को सोनम और आनंद ने खूब इंजॉए किया साथ ही कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर भी शेयर किए। इसी दौरान आनंद ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था, जिसमें सोनम अपने पति के बाल काटने के बाद उन्हें संवारती हुई नज़र आ रही हैं। साथ ही आनंद पर किसिज़ की बरसात करके उनपर प्यार भी लुटा रही हैं।

हुमा कुरैशी

लॉकडाउन के समय में हुमा कुरैशी भी हेयर स्टाइलिस्ट बन गई हैं। गौर करने वाली बात ये है कि हुमा किसी और की नहीं बल्कि अपनी ही हेयर स्टाइलिस्ट बनी हैं। हुमा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो शीशे के सामने खड़ी कैंची से अपने बाल काटती नज़र आ रही हैं। हुमा ने अपने बालों को फ्रिंज( fringe) स्टाइल दिया है। इसके साथ ही हुमा ने पोस्ट में लिखा है, ‘फिलहाल मैं हज्जाम बनने की ट्रेनिंग ले रही हूं, जिसे इंग्लिश में हेयर ड्रेसर कहते हैं। किसी को अपना हेयरकट करवाना है क्या?’

श्वेता तिवारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने दोनों बच्चों पलक और रेयांक्ष के लिए मां और बाप दोनों की ड्यूटी निभाती हैं। पति अभिनव कोहली से अलग रह रहीं श्वेता पलक और रेयांक्ष का खूब ख्याल रखती हैं। और अब लॉकडाउन के समय में श्वेता अपने बेटे रेयांक्ष की हेयर स्टाइलिस्ट भी बन गई हैं। 7 अप्रैल को श्वेता ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें वो बालकनी में अपने छोटे बेटे के बाल काटती दिख रही हैं। मम्मी से चुपचाप बाल कटवाते रेयांश इन तस्वीरों में बेहद क्यूट लग रहे हैं। बेटे की हेयर स्टाइलिस्ट बनीं श्वेता की ये तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। लॉकडाउन के समय में हेयरस्टाइलिस्ट बने इन सेलेब्स के ये वीडियोज़ और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, और फैंस भी इन्हें देख खूब खुश हो रहे हैं, जिनमें ये अपना छोटे सा छोटा काम खुद कर रहे हैं।

Related Story