पति विराट कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने लिखा पावरफुल मैसेज, जानें

E24

नई दिल्ली। बॉलीवुड गलियारों से लेकर क्रिकेट के मैदान तक हमेशा अपनी क्यूट और अडॉरेबल केमिस्ट्री को लेकर लाइम लाइट में बने रहने वाले पावरफुल कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच का प्यार तो जग जाहिर है।

लेकिन कभी कभी किसी खास मौके पर फैंस को इनके बीच की बॉन्डिंग देखने का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसा ही एक मौका आज भी है। अनुष्का के हस्बैंड और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हर साल 5 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। ये दिन उनके फैंस के लिए भी बेहद खास होता है। ऐसे में अनुष्का के लिए विराट का बर्थडे कितना खास है, ये तो उनकी पोस्ट से ही पता लग रहा है।

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने पति के लिए एक बेहद प्यारा और खास बर्थडे विश शेयर किया है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है। एक्ट्रेस ने कुछ ही देर पहले ही विराट के साथ एक क्यूट और अडॉरेबल पिक्चर शेयर की है, जिसमें कपल को बीच साइड पोज देते देखा जा सकता है।

तस्वीर में विराट ने सफेद चिकन कुर्ता पहन रखा है, वहीं अनुष्का पीले रंग की कढ़ाई वाली कुर्ती में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अनुष्का ने खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा है- "इस फोटो और जिस तरह से आप अपना जीवन जीते हैं, उसके लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है। आपका मूल ईमानदारी और स्टील की हिम्मत से बना है। साहस जो संदेह को विस्मृति में बदल देता है। मैं किसी को नहीं जानती, जो आप जैसी अंधेरी जगह से खुद को उठा सकता है"

अनुष्का ने आगे लिखा है-  "आप हर तरह से बेहतर होते जाते हैं, क्योंकि आप अपने अंदर किसी भी चीज को स्थायी नहीं मानते और निडर होते हैं। मुझे पता है कि हम सोशल मीडिया के माध्यम से इस तरह एक-दूसरे से बात करने वाले नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी मैं सिर्फ चीखना चाहती हूं और दुनिया को बताना चाहती हूं कि आप कितने अद्भुत व्यक्ति हैं। भाग्यशाली हैं, वे जो वास्तव में आपको जानते हैं। सब कुछ उज्जवल और अधिक सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद। ओह, और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस!"

5 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाले  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लगभग 4 साल तक डेट किया और आखिरकार 2017 में शादी के बंधन में बंध गए। पावर कपल, जिसे 'विरुष्का' कहा जाता है, नौ महीने की बेटी वामिका के माता-पिता भी हैं। विराट और अनुष्का वर्तमान में चल रहे टी 20 विश्व कप 2021 के लिए यूएई में हैं। 

first published:Nov. 5, 2021, 1:01 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .