Lockdown में विराट-अनुष्का को बड़ा झटका, उनके प्यारे ब्रूनो का निधन

By Aditi May 6, 2020, 11:02 a.m. 1k

पूजा राजपूत- विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुश्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर (Popular) है। दोनो पॉवर कपल (Power Couple) कहलाते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी विराट और अनुष्का काफी एक्टिव रहते हैं।

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान विराट-अनुष्का ऐसी पिक्चर्स और वीडियोज़ शेयर करते हैं, जो फैंस के आकर्षण का केन्द्र बन जाती है। लेकिन इस बार विराट और अनुष्का ने अपने फैंस के साथ एक ऐसी खबर साझा की है, जिसके बाद उनके फैंस भी गम में डूब गए हैं।

दरअसल, विराट कोहली के चहेते डॉग ‘ब्रूनो’c(Bruno) की डेथ हो गई है। वो 11 साल के कोहली परिवार का हिस्सा था। ‘ब्रूनो’ की मौत की खबर  विराट और अनुष्का दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर उसकी एक तस्वीर के साथ शेयर की है। विराट ने ‘ब्रूनो’  की याद में लिखा है ‘रेस्ट इन पीस मेरे ब्रूनो। 11 साल तक तुमने अपने प्यार से हमारी जिंदगी की शोभा बढ़ाई है, लेकिन ये बंधन उम्र भर का रहेगा। आज ये इससे अच्छी दुनिया में चला गया है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।‘ 

अनुष्का शर्मा ने भी ब्रूनो के एक पिक शेयर की है। जिसमें ब्रूनो के साथ वो और विराट दोनों नज़र आ रहे हैं। हार्ट इनोजी के बीच अनुष्का ने RIP ब्रूनो लिखा है। विराट अपने डॉग ब्रूनो के काफी करीब थे। वो अक्सर ब्रूनो के साथ सोशल मीडिया पर पिक्चर्स शेयर करते रहते थे। 

विराट एनिमल लवर हैं। हाल ही में उन्होने 15 स्ट्रीट डॉग्स को एडॉप्ट किया था। वहीं उनकी पत्नि और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा के पास भी अपना एक डॉग ड्यूड (Dude) है। जिसको विराट-अनुष्का बेहद प्यार करते हैं। दोनों ड्यूड के साथ भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन ब्रूनो का जाना, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जिंदगी में एक खालीपन छोड़ गया, जिसे भरना किसी के लिए भी मुमकिन नहीं होगा।

Related Story