दीपिका के बाद अनुष्का शर्मा ने पूरा किया सेफ हैंड्स चैलेंज, वीडियो

By Aditi March 18, 2020, 8:40 a.m. 1k

कोरोना वायरस का साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। इस वायरस से अब तक पूरी दुनिया में कई मौतें हो चुकी हैं। कोरोना से बचने के लिए सरकार और डॉक्टर लोगों से सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच WHO ने भी एक लोगों को इसके प्रति जागरूक करने के लिए एक पहल की है।

WHO सोशल मीडिया पर फेमस सेलिब्रेटी को सेफ हैंड्स चैलेंज के लिए नॉमिनेट कर रहा है। इस चैलेंज के तहत नॉमिनेटेड सेलेब्स को हाथ कैसे ठीक से धोएं और स्वच्छता बनाए रखें, इस पर एक डेमो देना है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने WHO के चैलेंज को स्वीकार किया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में वीडियो शेयर किया।

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा लिक्विड सोप से हाथ धोते हुए नजर आ रही है। उन्होंने फैंस को खुद को सुरक्षित रखने और अपने परिवार के सदस्यों की सुरक्षा करने का भी अपील की है। साथ ही उन्होंने हाथ धोते हुए ज्यादा पानी न बर्बात के लिए भी कहा है। अनुष्का से पहले दीपिका पादुकोण ने भी इस चैलेंज को स्वीकार किया था और हाथ धोते हुए अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी। दीपिका ने बाद में इस चैलेंज के लिए विराट कोहली, रोजर फेडरर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को नॉमिनेट किया है।

बता दें कि कोरोना वायरस का असर बॉलीवुड पर भी पड़ा है। फिल्मों, सीरियल्स और वेब शोज की शूटिंग को 19 मार्च से लेकर 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है। इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में भी प्रभावित हुई हैं। 

Related Story