अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' के दो साल पूरे, मूवी में बनी थी भूतनी

By Arunima March 2, 2020, 4:18 p.m. 1k

फिल्म जीरो की रिलीज के बाद से अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma) ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। अनुष्का के पति टीम इंडिया के कैप्टन हैं और अब अनुष्का फिल्मी पर्दे पर क्रिकेट खेलने जा रही हैं। सूत्र बताते हैं कि अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म उनके अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तहत बनेगी। 

बता दें कि आज अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' को 2 साल पूरे हो रहें हैं। 2 मार्च 2028 को रिलीज हुई परी ने को हिंदी सिनेमा में एक कल्ट फिल्म माना जाता है।

 इस बारे में अनुष्का कहती हैं, “एक कलाकार और एक निर्माता के रूप में मैंने केवल नई चीजें करने की कोशिश की हैं। मैं कभी भी किसी तरह के दबाव के आगे नहीं झुकी। 

हर बार मैंने कुछ नया करने और नाटकीय रूप से कुछ अलग सीखने के अवसर का आनंद उठाया। मेरे काम का तरीके इस बात का प्रमाण है और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे इस कारोबार में कुछ बेहतरीन विचार वाले लोगों के साथ जुड़ने के साथ ही सीमाओं को आगे बढ़ाने का मौका मिला।” 

फिल्म परी का जिक्र चलने पर अनुष्का बताती हैं, “परी की स्क्रिप्ट ने मुझे काफी प्रभावित किया और मैंने तुरंत इस फिल्म का निर्माण करने का फैसला ले लिया। परी ने मुझे एक अनोखी चुनौती पेश की जिसका मैंने कभी सामना नहीं किया था।

 मैं खुद को एक अभिनेता के रूप में एक ऐसी शैली और एक ऐसे किरदार के रूप में देखना चाहती थी जो मैंने पहले कभी न किया हो और न ही कभी इसके बारे में सोचा हो।”

ये भी देखिए :- अनुष्का ने जीता ब्यूटी ऑइकन अवॉर्ड तो वहीं अनन्या ने जीता एक्साइटिंग फेस अवॉर्ड

Related Story