अनुराग कश्यप ने अमित शाह के खिलाफ किया आपत्तिजनक ट्वीट, घटिया भाषा लिखने पर हुए बुरी तरह ट्रोल !

By Neetu Jan. 27, 2020, 6:21 p.m. 1k

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) इन दिनों फिल्में बनाने में कम और सोशल मीडिया पर काफी बिजी रहते हैं। देव डी, मनमर्जियां, गैंग्स ऑफ वासेपुर और बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्में  बनाने वाले अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। अनुराग ने देश के गृहमंत्री अमित शाह को निशाना बनाते एक ट्वीट किया है।  अमित  शाह ( Amit Shah) के खिलाफ लिखते हुए वे मर्यादा की सीमा पार गए और उनकी भाषा बेहद आपत्तिजनक हो गई।

अनुराग नागरिकता संशोधन कानून यानी सीएए के मुखर विरोधी हैं। शाह पर उनका गुस्सा भी इसी से जुड़ा हुआ है। अनुराग सीएए विरोधियों से निपटने के सरकार के तरीके और जेएनयू में हुई हिंसा से भड़के हुए हैं। अनुराग कश्यप ने अमित शाह को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया तो वे एक के बाद एक भद्दे विशेषणों का इस्तेमाल करते चले गए। पहले तो उन्होंने गृहमंत्री को डरपोक लिखा और कहा कि वे खुद तो अपनी सिक्योरिटी बढ़ाते रहते हैं लेकिन गुंडों से निहत्थे प्रदर्शनकारियों पर हमले करवाते हैं। अनुराग यहीं नहीं रुके। उन्होंने इसे घटियापन और नीचता की हद भी करार दिया। अमित शाह पर हमला बोलते हुए अनुराग कश्यप गृहमंत्री को जानवर लिख बैठे। उन्होंने 'इतिहास थूकेगा' जैसे शब्दों तक का इस्तेमाल किया। उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर कड़ी प्रतिक्रिया जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें बहुत गंदी गालियां दे रहे 

यूजर्स सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप को गंदी गंदी गालिया दे रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें ये सलाह दे रहे हैं कि उन्हें ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। 

बता दे कि अनुराग कश्यप ने कुछ समय के लिए ट्विटर को छोड़ दिया था। लेकिन फिर 16 दिसंबर को वे वापस ट्व‍िटर पर आए और उनका विवादित बयानों का सिलसिला दोबारा शुरू हो गया। वे अपने ट्वीट्स में अक्सर मोदी सरकार के खिलाफ बोलते हैं। हालांकि इस बार उनकी भाषा सभ्यता के दायरे को पार गई। 

Related Story