कंगना रनौत के बारे में बोले अनुराग कश्यप, कहा- 'मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है'

By Aditi July 21, 2020, 2:51 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेसस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है। इन दिनों कंगना रौतन मीडिया में खूब छाई हुई है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बहस शुरू की। जो देखते ही देखते अब काफी बढ़ गई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने यहां तक कह दिया कि अगर अपने दावों को साबित नहीं कर पाई तो मैं पद्मश्री वापस कर दूंगी। इस मुद्दे पर हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा मैं 'इस नई कंगना' को नहीं जानता' उन्होंने दो टूक कहा कि अगर उनके करीबी परिवार के सदस्य और दोस्त यह नहीं देख सकते कि वह क्या कर रही हैं, तो वास्तविकता यह है कि आज के समय में उनका अपना कोई नहीं है।

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने कंगना का एक पुराना इंटरव्यू साझा किया, जहां वह अपनी फिल्म, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के रिलीज होने के बाद का है। इस इंटरव्यू को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- कल कंगना का इंटरव्यू देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फिल्म पर आकर मेरा हौसला भी बढ़ाती थी, लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता और अभी उसका यह डरावना इंटरव्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज के बिल्कुल बाद का है।

अनुराग यहीं शांत नहीं हुए, उन्होंने फिर एक ट्वीट किया और कहा- 'उस कंगना को आइना न दिखा कर और उसे सिर पर चढ़ाकर, आप उसी को खत्म कर रहे हैं। मुझे और कुछ नहीं कहना है. क्या बकवास कर रही है? और कुछ भी बेसिरपैर बोल रही है। इन सब का अंत यहीं होगा और चूंकि मैं उसे बहुत मानता हूं और यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है। बाक़ी बोलें ना बोलें।

अनुराग ने तीसरे ट्वीट करते हुए कहा- 'मैं बोलूंगा @KanganaTeam बहुत हो गया और अगर यह तुम्हारे घर वालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है की हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है। बाकी तुम्हारी मर्जी, मुझे जो गाली बकनी है बको। 

Related Story