अनुपम खेर ने शेयर किया नन्हें दोस्त का वीडियो

By Arunima April 13, 2020, 4:47 p.m. 1k

अरुणिमा शर्मा

लॉकडाउन के दौरान सभी सेलिब्रिटीज अपने-अपने घर पर ही रहते हुए समय व्यतीत कर रहे हैं। सेलेब्स इस दौरान घर के कामों में भी व्यस्त नजर आ रहे हैं। हालांकि इसके बाद भी कई लोग किसी न किसी वजह से सड़क पर नजर आ रहे हैं। ऐसे में अभिनेता अनुपम खेर द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

दरअसल अनुपम खेर ने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है। वीडियो वाला बच्चन इस लॉकडाउन को लेकर काफी गंभीर है। इसके साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने बच्चे की जमकर तारीफ भी की है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 याद दिला दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन के लिए आदेश दिए थे। वीडियो में बच्चे की मां पूछती हैं कि, "क्या हम ब्लॉसम्स जा सकते हैं। इसके जवाब में बच्चा कहता है- 'नहीं मैं तैयार नहीं हू, लॉकडाउन है। मोदी अंकल ने बोला है घर से बाहर मत जाना। इसलिए हमें घर के अंदर ही रहना होगा। उन्होंने बोला है नहीं जाना। सरकार मुझे ले जाएगी क्योंकि मोदी अंकल ने बोला है घर पर रहो।'"

 इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में अनुपम ने लिखा, 'एक दोस्त ने इसे शेयर किया था जिसे मुझे जरुरी शेयर करना चाहिए। इस यंग बच्चे ने लॉकडाउन को काफी गंभीरता से लिया है क्योंकि मोदी अंकल ने कहा था। आपको ये क्यूटनेस और इसका कमिटमेंट काफी पसंद आएगी। 

शुक्रिया मेरे यंग दोस्त, तुम बेस्ट हो।' गौरतलब है कि अनुपम खेर बॉलीवुड के उन सेलेब्स की लिस्ट में आते हैं जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखते हैं। वहीं लॉकडाउन पर कोरोना पर भी अनुपम खेर कई बातें कर चुके हैं। 

ये भी देखिए :- इन दो अलग अलग किरदारों में नजर आएंगी सारा अली खान ?

Related Story