पहले से बेहतर है अनुपम खेर की मां, एक्टर ने बताया उन्हें नहीं पता वे कोरोना पॉजिटिव हैं

By Aditi July 15, 2020, 10:21 a.m. 1k

कोरोना वायरस इन दिनों भारत में बेहद तेजी से फैल रहा है । बीते दिनों इस वायरस की चपेट में कई बॉलीवुड स्टार्स आए । अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या समेत अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । अनुपम खेर की मां को अस्पताल में एडमिट करवाया गया। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं अब एक्टर ने अपनी मां का हेल्थ अपडेट बताया है । 

अनुपम खेर ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अनुपम खेर बता रहे हैं कि जिंदगी में कभी कबार ऐसे दिन आते हैं जब आप थोड़ा लो महसूस करते हैं । वो कहते हैं- मेरी मां इस समय कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना से लड़ रही हैं । हमने उन्हें नहीं बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं, हमने उन्हें कहा है कि ये सिर्फ एक इन्फेक्शन है. लेकिन क्योंकि मां के आस-पास वातावरण ऐसा है कि उन्हें भी इस बात का एहसास है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं ।

वीडियो में अनुपम अपनी मां के जज्बे की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वो इस बात से खुश हैं कि मुश्किल समय में भी उनकी मां शांत हैं और सभी के साथ हंसी मजाक कर रही हैं. अनुपम वीडियो में बता रहे हैं कि उनकी मां सभी का हालचाल लेना भी नहीं भूल रही हैं। अनिल कपूर से लेकर सतीश कौशिक तक, वो सभी की सेहत की चिंता कर रही हैं । 

आपको बता दें कि खेर परिवार में 4 लोग इस वायरस का शिकार हुए है । एक्टर की मां, उनका भाई, उनकी भाभी और भतीजी । इन सभी को कोरोना के हल्के लक्षण हैं । हालाकि अनुपम खेर की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी । एक्टर की मां को छोड़ बाकी सभी सदस्यों को घर पर ही आइसोलेट कर दिया गया है। 

Related Story