SHASHI THAROOR का ANUPAM KHER को ट्रोल करना पड़ा भारी, एक्टर ने यूं लगाई क्लास

By Aditi June 29, 2020, 1:48 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर आए दिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं । आए दिन राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं । हाल ही में पॉलिटीशियन शशि थरूर ने अनुपम का एक पुराना ट्वीट दिखाया और ये बताया कि कैसे अनुपम खेर देश की सरकार नहीं बल्कि विशेष रूप से एक पार्टी के समर्थक हैं । इस बात पर एक्टर भड़क गए और उन्होंने शशि थरूर की क्लास लगा दी । 

शशि थरूर ने अनुपम खेर के साल 2012 में किए हुए एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है । इस ट्वीट में अनुपम खेर ने मशहूर अमेरिकी लेखक एडवर्ड एबे का एक मशहूर कोट ट्वीट किया था । इसमें लिखा था- एक देशभक्त को हमेशा अपनी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए ।

 

अनुपम के इसी ट्वीट का स्क्रीनशॉट शशि ने पोस्ट किया है और मार्क ट्विन का एक कोट मेंशन किया है । कोट में लिखा है- देशभक्ति उसी को कहते हैं जब जरूरत पड़ने पर कोई शख्स हर समय देश का समर्थन करने के लिए तैयार हो । इसके साथ शशि ने अपनुम खेर की चुटकी लेते हुए कहा- शुक्रिया अनुपम खेर। मैं आपसे पूरी तरह से सहमत हूं । 

अनुपम खेर ने 8 साल पुराने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करने के लिए शशि थरूर की क्लास लगा दी । उन्होंने कहा कि- ''प्रिय @ShashiTharoor ! आपने मेरे 2012 के ट्वीट को ढूंढकर निकाला, आज उस पर टिप्पणी की । ये न केवल आपकी बेरोजगारी और दिमागी कंगाली का प्रमाण है बल्कि आप इंसानी तौर पर कितना गिर चुके हैं इसका भी सबूत है । मेरा ये ट्वीट जिन लोगों के लिए था वह आज भी भ्रष्टाचार का प्रतीक हैं और ये बात आप जानते हैं । 

Related Story