पीएम नरेंद्र मोदी के स्वास्थ्य के लिए चिंतित अनुपम खेर की मां

By Arunima March 26, 2020, 11:20 p.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में बढ़ता जा रहा है। हिंदुस्तान में इससे निपटने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है जिसका गुरुवार को दूसरा दिन है। लॉकडाउन की वजह से आम लोगों को जरूरी समान की किल्लत हो रही है, हालांकि सरकारों की ओर से लगातार मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। 

इस बीच देश में कोरोना केस की संख्या 690 के पार पहुंच गई है, जबकि 16 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। एक तरफ जहां पीएम मोदी (Pm Narendra Modi) सभी के लिए चिंतित हैं और देश हित के लिए अलग अलग फैसले ले रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी खेर (dulari) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर चिंतिंत हैं। 

दरअसल अनुपम खेर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। वीडियो में अनुपम खेर की मां दुलारी, पीएम मोदी के बारे में बात करते नजर आ रही हैं। वीडियो में दुलारी कहती दिख रही हैं कि, 'आप 130 करोड़ देशवासियों के लिए परेशान हैं।

 लेकिन आपका ख्याल कौन रख रहा है।' काफी कम वक्त में ही ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दुलारी कहती हैं, 'इतना ये मोदी साब हमारे लिए बोलते हैं तो हमें भी उसके लिए बोलना चाहिए कि तू भी अपना परहेज कर ले। 

हम तेरे लिए दुआ करते हैं। मैं कहती हूं कि बहुत दुआ है इसके लिए कि इतना परेशान है हमारे लिए। मैं भी इसके लिए बहुत परेशान हूं कि ये ठीक ठाक रहे। हमारा ऐसा मंत्री कभी नहीं मिलेगा। कहीं नहीं मिलेगा। सच्ची भगवान इसको ठीक ठाक रखे। और हाथ जोड़के बोलता है...हाथ कौन जोड़ता है दुनिया में।

 सच में पता नहीं कैसे लोग दुनिया में हैं, समझ ही नहीं आती लोगों की।' बता दें कि हाल ही में 20 मार्च को ही अनुपम खेर अमेरिका से लौटे हैं और उसके बाद से ही क्वारंटीन में हैं। घर में कैद होने के बाद अनुपम खेर अपना अधिकतर वक्त सोशल मीडिया पर ही बिता रहे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी जिंदगी के बारे में बता रहे हैं। 

ये भी देखिए:- फराह खान ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लगाई फटकार, बोलीं- हमारे ऊपर रहम करिये...

Related Story