अनुपम खेर ने शेयर किया मां दुलारी का हॉस्पिटल वाला वीडियो, कोरोना से जंग जीतकर घर आईं

By Arunima July 25, 2020, 4:55 p.m. 1k

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी, भाई राजू, भाभी और भतीजी कोविड 19 पॉजिटिव हो गए थे, इन सभी का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा था। अब अनुपम खेर ने अस्पताल से अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। अनुपम खेर ने मां दुलारी का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह कोरोना से जंग जीत कर पूरी तरह फिट नजर आ रही हैं। अनुपम ने मां का ये वीडियो उनके अस्पताल से डिस्चार्ज होने के दौरान बनाया है। 

इस वीडियो को अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जिस दिन माँ को छुट्टी मिली थी, पिछले दिनों मां को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है जो इसी बिल्डिंग में है। मुझे मां को शाम 5 बजे उठाना था। वह इंतजार कर रही थी।' इसी तरह अनुपम खेर ने और बहुत सी बातें अपने पोस्ट में लिखीं। 

बता दें कि अनुपम खेर ने ये पहले ही फैंस से ये बात शेयर की थी कि कोरोना का इलाज करवा रहे उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी काफी हद तक ठीक हो गए हैं। वहीं उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उनकी मां दुलारी ने अब बेहतर हैं और उन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है।  अनुपम के शेयर किया गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी मां के साथ एक नर्स भी नजर आ रही है। वहीं अनुपम उस नर्स से हाल चाल लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि उनकी मां वाकई एक स्ट्रॉन्ग महिला हैं।

आपको बता दें कि  दुलारी खेर को 12 जुलाई को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसकी जानकारी भी अनुपम ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अनुपम अपनी मां की हेल्थ अपडेट लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपनी मां की सेहत से संबंधित कई वीडियो शेयर किया है। 

गौरतलब है क‍ि जहां एक ओर अनुपम की मां और उनका पर‍िवार कोरोना वायरस से जूझ रहा है, तो वहीं दूसरी ओर महानायक अमिताभ बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं। अमिताभ और अभ‍िषेक ने शन‍िवार देर रात अपने कोरोना पॉजिट‍िव होने की खबर दी थी। दोनों अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं जबकि ऐश्वर्या और आराध्या होम आइसोलेशन में हैं के बाद अस्पताल भर्ती हुईं थीं।  

Related Story