अमेरिका से लौटे अनुपम खेर, खुद को किया आइसोलेट

By Aditi March 21, 2020, 9:17 a.m. 1k

कोरोना वायरस (CoronaVirus) का कहर भारत में लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में हर कोई इस वायरस से डरा हुआ है। इसी के चलते बॉलीवुड सितारें आए दिन लोगों में जागरुकता फैलाने में लगे हुए हैं। विदेशों से लौट रहे सेलेब्स का एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट हो रहा है। इसी के चलते अब अनुपम ने एक वीडियो सामने आया है। 

इस दौरान अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। शुक्रवार को अमेरिका से लौटने के बाद उन्होंने प्रि‍कॉशन के लिए खुद को आइसोलेट कर लिया, लेकिन भारत आने के बाद भी वो अपनी मां से नहीं मिले। इससे उनकी मां थोड़ा नाराज हो गईं। अनुपम (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भाई और अपनी मां से वीडियो कॉल करते दिख रहे हैं। 

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो ट्वीट कर लिखा- सावधानी बरतते हुए मैंने ये निश्चित किया की मैं मां के पासनहीं जाऊंगा। मैंने जब उनसे वीडियो कॉल की तो शुरू में तो वो गुस्सा हुईं, लेकिन जल्दी ही वो समझ गईं कि इस दूरी की जरूरत क्या है। मां और बेटे की इस दूरी में हम दोनों को ही बुरा लग रहा है. पर क्या करे ? आजकल के माहौल में ये जरूरी है! #DulariiRocks...Always. 😍🤓😎

बता दें अनुपम खेर (Anupam Kher) चार महीनों से अमेरिका में थे, जहां वे एनबीसी चैनल पर प्रसारित हो रही टेलीविजन सीरीज और मेडिकल ड्रामा 'न्यू एम्स्टर्डम' में काम कर रहे थे। इस सीरीज में अनुपम न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट के प्रमुख डॉक्टर विजय कपूर का किरदार निभा रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई है। इसी वजह से वो भारत वापस आ गए। 

Related Story