अनुपम खेर की फैमिली हुई अस्पताल से डिस्चार्ज, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

By Arunima July 20, 2020, 11 p.m. 1k

कोरोना वायरस इन दिनों भारत में बेहद तेजी से फैल रहा है। बीते दिनों इस वायरस की चपेट में कई बॉलीवुड स्टार्स आए। अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या समेत अनुपम खेर (Anupam Kher) का परिवार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अनुपम खेर की मां को अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं अब अनुपम खेर के परिवार को लेकर एक पॉजिटिव अपडेट आया है। अनुपम ने कहा कि उनकी मां दुलारी, भाई राजू खेर, उनकी भाभी रीमा और भतीजी वृंदा को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और अब वो घर पर आइसोलेशन में रहेंगे। अनुपम ने अब इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। 

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने इस वीडियो के सहारे जहां हेल्थ कर्मचारियों को शुक्रिया अदा किया है वही सोशल डिस्टैंसिंग की बात भी कही है लेकिन इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा है कि लोगों को कोरोना के मरीजों के साथ इमोशनल दूरी नहीं बनानी चाहिए। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, मेरी मां कोकिला बेन अस्पताल के डॉक्टर्स द्वारा हर मेडिकल पैरामीटर्स के हिसाब से स्वस्थ घोषित कर दी गई है। 

वो अब होम क्वरानटीन में रहेंगी। आप सुरक्षित रहिए और कोरोना के मरीजों और परिवारों के साथ इमोशनल दूरी बिल्कुल मत बनाइए। बीएमसी के अधिकारी और डॉक्टर्स सही मायने में हीरो हैं। 

उन्होंने अपने बाकी परिवार के स्वस्थ होने की जानकारी भी दी और उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में साथ निभाने के लिए अपने फैंस और शुभचिंतकों को शुक्रिया अदा किया। अनुपम खेर के इस वीडियो पर ट्विंकल खन्ना ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, ये जानकर खुशी हुई कि हमारी प्यारी दुलारी अब बेहतर महसूस कर रही हैं। 

Related Story