आइसोलेशन में अनूप जलोटा, लंदन से लौटते ही ले जाया गया अस्पताल

By Aditi March 17, 2020, 3:59 p.m. 1k

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में फैल रहा है। इस खतरनाक वायरस से देश में अब तक 3 लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड सिंगर अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने हाल ही में एक ट्वीट कर अपनी जानकारी शेयर कि है। दरअसल, इस वक्त अनूप जलोटा ने अस्पताल में भर्ती है। 

अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने ट्वीट करते हुए बताया कि वह हाल ही में लंदन से मुंबई वापस लौटे हैं। उन्होंने लिखा, "मैं बीएमसी द्वारा 60 से ज्यादा उम्र के यात्रियों को दिए जा रहे मेडिकल केयर से खौफ में हूं। जैसे ही मैंने लंदन से मुबंई लैंड किया, वैसे ही मुझे होटल मिराज ले जाया गया। मेरी जांच के लिए डॉक्टर्स की एक टीम को भेजी गई। मैं यहां पर लैंड हुए उन यात्रियों से यह अपील करता हूं कि कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सहयोग करें।

आपको बता दें कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा हैऔर उनके ट्वीट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें देश में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 125 पहुंच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि इनमें से 13 लोगों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है जबकि तीन की की मौत हुई है। 

भारत में इसके 100 से अधिक मामले सामने आ गए है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स पूरी एहतियात बरत रहे हैं। सभी फिल्म और शो की शूटिंग को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया है। इतना ही नहीं देश भर में जिम, पार्टी क्लब आदि चीजें भी 31 मार्च तक बंद कर दिए गए है। ऐसे में सितारें अपना समय अपनी फैमिली और अपने घर के काम करके बीता रहे हैं। तो वहीं कुछ सेलेब्स घर पर ही जिम वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। 

Related Story