एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया' का पोस्टर आया सामने, 6 बजे गाना होगा रिलीज

By Aditi April 6, 2020, 4:28 p.m. 1k

एंथम "मुस्कुराएगा इंडिया" के लिए फ़िल्म इंडस्ट्री आई एक साथ, जेजस्ट म्यूजिक और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत यह गाना आज रिलीज होगा, लेकिन उससे पहले "मुस्कुराएगा इंडिया" का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें भारत के नक्शे के बीच एक मुस्कुराता हुआ चेहरा नजर आ रहा है जो मुश्किल की इस घड़ी में साहस बांधने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

 

दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप को देखते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रमुख नामों ने सकारात्मकता लाने और देशव्यापी पहल की दिशा में योगदान करने के लिए एकजुटता दिखाई है ताकि महामारी के प्रसार को रोका जा सके। एक बहुत ही खास ट्रैक आज रिलीज होगा जिसे बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो प्रमुख नामों द्वारा जनता के सामने पेश किया गया है। इस एंथम के लिए सारी फिल्म इंडस्ट्री ने एकजुटता दिखाई है। 

एक्टर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए कहा, 'ऐसे समय में जब हमारे दिन अनिश्चितता के साथ काले बादल से घिर गए हैं और जिन्दगी थम सी गई है। इस गीत की मदद से हम चाहते हैं कि लोग एक बात निश्चित करें। सब कुछ सामान्य हो जाएगा। बस हम सभी को कोविड-19 के खिलाफ एकजुट हो कर खड़ा होना है।

वही जैकी भगनानी ने पोस्टर शेयर करते लिखा हैं 'यह गीत सभी भारतीयों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए एक ट्रिब्यूट है। अक्षय सर और मैंने महसूस किया कि दुख के इस समय में केवल आशा पर उम्मीद कायम होती है और वहीं से हमें इस गाने का विचार आया। हमारे सभी दोस्तों को एक बहुत बड़ा धन्यवाद। जिन्होंने हमें इसे एक साथ लाने में मदद की है। यह 1.3 बिलियन भारतीयों से सजे हमारे देश की भावना के प्रति बस एक छोटा सा ट्रिब्यूट है। जीत जाएगा इंडिया और फिर मुस्कुराएगा इंडिया।'

अपको बता दे कि ये गाना जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक द्वारा क्यूरेट किया गया है और प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा की आवाज में 'मुस्कुराएगा इंडिया' कोरोवायरस महामारी के खिलाफ जूझ रही भारत की एकजुटता की भावना का प्रतीक है। 'मुस्कुराएगा इंडिया' कौशल किशोर द्वारा लिखत सार्थक गीत है। गाने को अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और जैकी भगनानी द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। 

बॉलीवुड की दुनिया से जाने-माने नाम अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कृति सनोन (Kriti Sanon), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), राजकुमार राव (Rajkummar Rao), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), शिखर धवन (Shikhar Dhawan), और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इस विशेष एंथम में प्यार और एकजुट होने का संदेश फैलाने के लिए एक साथ आए हैं जिसे आज शाम को रिलीज किया जाएगा।

Related Story