एक्टर अंकुर राठी ने गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी संग की सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

By Aditi July 23, 2020, 9:13 a.m. 1k

कोरोना काल में बॉलीवुड स्टार्स लगातार वेडिंग और सगाई कर रहे है। बीते दिनों कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे। वहीं इसी बीच एक और एक्टर का नाम शामिल हो गया है। बॉलीवुड एक्टर अंकुर राठी जो थप्पड़, द ताशकंद फाइल्स और वेब सीरीज फॉर मोर शॉर्ट्स प्लीज में नजर आ चुके है। हाल ही में उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है।

 अंकुर लंबे समय से एक्ट्रेस अनुजा जोशी को डेट कर रहे थे और अब उन्होंने उनके साथ सगाई की। इस जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकुर ने बताया कि उनकी सगाई 19 जुलाई को हुई थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, '19 जुलाई 2020.'। हालांकि अभी तक दोनों की शादी की डेट का खुलासा नहीं हुआ है। 

फोटो में देख सकते है कि अंकुर राठी घुटनों पर बैठकर अनुजा जोशी को प्रपोज कर रहे हैं। तस्वीर में ये कपल एकसाथ बेहद खूबसूरत दिख रहा है। कपल के फोटो शेयर करते ही फैन्स और उनके फ्रेंड्स बधाईयां दे रहे हैं। अनुजा जोशी भी एक एक्ट्रेस हैं। वो एमएक्स ऑरिजनल की वेब सीरीज हैलो मिली में नजर आ चुकी हैं। साथ ही अनुजा को एएलटी बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में भी देखा जा चुका है।

प्रिंसटन विश्वविद्यालय से ग्रैजुएशन करने वाले अंकुर राठी ने यूएससी स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स से फिल्म मेकिंग की पढ़ाई की है। इतना ही नहीं अंकुर ने 8 साल की उम्र में ही डांस सीखना शुरू कर दिया था। अंकुर डांस इंडिया डांस (2009) के फाइनलिस्ट भी रह चुके हैं। 

वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अंकुर राठी पिछली बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'थप्पड़' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके काम के लिए उन्हें खासा तारीफें भी मिली थी। हालांकि फिल्मों में अंकुर अभी खासा नाम नहीं कमा सके हैं लेकिन जब बात ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की आती है तो वो एक जाना-माना चेहरा हैं। 

Related Story