अंकिता लोखंडे को व्हाटस अप पर मैसेज कर सुशांत ने बताया था, 'रिया मुझे टॉर्चर कर रही है'

By Neetu July 29, 2020, 7:53 p.m. 1k

दीपक दुबे – सुशांत सिंह केस एक बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से बिहार पुलिस ने बात की है। अंकिता ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि उन्हें सुशांत ने बताया था कि कैसे सुशांत को रिया परेशान कर रही है।

अंकिता लोखंडे ने इस बातचीत में बिहार पुलिस को बताया है कि फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था। तब दोनों के बीच में चैट से ही काफी बातचीत हुई थी। इसी चैट के दौरान भावुक हो कर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता को बताया था की "वो इस रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके हैं, वो इसे ख़त्म करना चाहते हैं, क्योंकि रिया चक्रवर्ती उन्हें  काफी प्रताड़ित कर रही हैं।" 

अब अंकिता ने अपनी इस चैट को बिहार पुलिस के साथ मिलकर शेयर किया है।

 इसके अलावा भी अंकिता ने उसके बाद के वक्त की काफी चैट जो उनके और सुशांत के बीच में हुई है, बिहार पुलिस के साथ साझा की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसे कई सबूतों को आधार बनाते हुए अब बिहार पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। आपको बता दें, कि सुशांत के निधन के बाद से ही अंकिता उनके परिवार के संपर्क में थीं। अंकिता लोखंडे से् व्हाट्स अप मैसेज से साबित हो गया है कि रिया सुशांत को प्रताड़ित कर रही थीं। यहीं नहीं  परिवार ने उनपर सुशांत को ब्लैकमेल करने के भी आरोप लगे हैं। ऐसा लग रहा है कि सुशांत केस में रिया लंबा फंस सकती हैं। 

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद बुधवार 29 जुलाई की सुबह अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसने सभी का ध्यान खींचा था। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है Truth Wins यानी सच जीतता है। अंकिता के पोस्ट को साझा करने के बाद ही यह अंदाज़ा लगाया जाना शुरू हो गया था कि उनका इशारा भी इसी तरफ है कि रिया ने जो भी सुशांत के साथ किया वो गलत था और जो सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर जो भी आरोप लगाए हैं वो सही हैं, और अब सच सबके सामने आ ही जाएगा। अंकिता के पोस्ट पर उनके चाहने वाले ने भी समर्थन किया। अंकिता के पोस्ट पर फैंस लिख रहे हैं कि हम आपके साथ हैं और सुशांत को इंसाफ जरूर मिलेगा।

Related Story