काफी समय बाद अंकिता लोखंडे अपनी मां के साथ मार्केट में नजर आईं, वायरल हो रहा वीडियो

By Arunima July 27, 2020, 10:33 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत को गए महीने भर से ज्यादा हो गए, लेकिन उनके चाहने वालों का जख्म जल्दी भरने वाला नहीं। सुशांत के साथ कभी प्यार के रिश्ते में रहीं और साथ मरने-जीने की कसमें खा चुकीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस सदमे से निकल नहीं पा रही हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे मुंबई लोखंडवाला मार्केट में स्पॉट हुई हैं। वीडियो में उनके साथ उनकी मां भी नजर आ  रही हैं। वो ग्रोसरी की शॉप से निकलती नजर आ रही हैं। वीडियो में  अंकिता लोखंडे काफी दुखी नजर आ रही हैं और वो पैपराजी से मना कर रही है कि फोटो ना खींचे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

इससे पहले भी अंकिता लोखंडे ने सुशांत को याद करते हुए एक कैंडल जलाया था और उनके लिए ईश्वर से कुछ प्रार्थनाएं भी की थी। अंकिता ने अपने इस पोस्ट में सुशांत के लिए दुआ करते हुए लिखा था कि, 'उम्मीदें, प्रार्थना और मजबूती। हमेशा मुस्कुराते रहो, तुम जहां पर भी हो।' इससे पहले सुशांत की मौत की एक महीने पूरे होने पर अंकिता ने अपने मंदिर में भगवान के सामने दीया जलाया था और लिखा था, 'चाइल्ड ऑफ गॉड।'

अंकिता लोखंडे और सुशांत का प्यार किसी से छिपा नहीं था। दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते की खूबसूरती लोगों के सामने बयां की थी, लेकिन वक्त ने पता नहीं कब ऐसी पलटी मारी कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। 

'पवित्र रिश्ता' के सेट से शुरू हुआ इनका प्यार शादी तक पहुंच गया था और दोनों साल 2016 में शादी करने वाले थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि इसी साल वे अलग हो गए।

Related Story