सुशांत की बहन श्वेता ने उनके बारे में लिखा इमोशनल पोस्ट, अंकिता लोखंडे ने बरसाया प्यार

By Neetu July 27, 2020, 5:19 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) भले ही अब हमारे बीच ना हो लेकिन उनके चाहने वालों के दिल से उनकी यादों को निकाल पाना नामुमकिन साबित हो रहा है। सुशांत को गुजरे हुए 40 दिन से ऊपर का वक्त बीत गया है लेकिन अभी तक उनका परिवार सदमे में है। सुशांत अपनी बहनों के काफी करीबी थे खासकर श्वेता सिंह के । श्वेता कीर्ति को तो सुशांत मां के बाद का दर्जा दिया करते थे। श्वेता कीर्ति भी सुशांत को बच्चे की तरह प्यार करती थी। यही वजह है कि जब से सुशांत इस दुनिया से गए हैं तब से सोशल मीडिया पर श्वेता सिर्फ और सिर्फ सुशांत से जुड़ी हुई यादों को ही ताजा कर रही हैं। 

हाल ही श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने आखिरी बार हुए सुशांत के साथ  व्हाट्सएप चैट को भी साझा किया है। कीर्ति के इस पोस्ट पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने भी प्यार बरसाया है। 

अब ये तो सब जानते ही हैं कि अंकिता सुशांत की बहनों के काफी करीब रहे हैं। भले ही सुशांत और अंकिता का रिश्ता खत्म हो गया था लेकिन सुशांत की बहने आज भी अंकिता को उसी तरह से पसंद करती हैं। श्वेता  के पोस्ट पर अंकिता ने दिल और वर्चुअल हग वाला इमोजी बनाया।

श्वेताी के इस पोस्ट पर अंकिता के इस इमोजी ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि आज भी सुशांत की बहनों से अंकिता को बेहद लगाव है। आपको बता दें सुशांत की बहन श्वेता ने सुशांत से जुड़े किस्से सोशल मीडिया पर सुनाने की नई पहल की है। शेयर किए गए लंबे चौड़े पोस्ट में श्वेता ने सुशांत और अपने जन्म से लेकर उनके स्कूल टाइम और अपनी शादी तक की कुछ यादों को साझा किया। श्वेता ने अपने ब्लॉग के बारे में भी बताया जिसे उन्होंने नाम दिया - भाई की कहानी बहन की जुबानी।

श्वेता ने सुशांत के साथ अपनी व्हाट्सएप चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें श्वेता सुशांत से न्यूयॉर्क आने के लिए कह रही हैं। साथ ही सुशांत ने भी लिखा है कि उनका भी बहुत मन करता है। भाई बहन की इस बात से साफ जाहिर हो रहा है कि श्वेता सुशांत को एक महीने के लिए अपने पास अमेरिका बुलाना चाहती थी लेकिन सुशांत कुछ उलझनों में उलझे थे।

अपने पोस्ट में श्वेता ने ये भी खुलासा किया है कि माता-पिता हमेशा से एक बेटे की चाहत रखते थे क्योंकि वो अपनी पहली संतान जो कि एक बेटा था उसे डेढ़ साल की उम्र में ही खो चुके थे। बेटे के लिए सुशांत के माता-पिता ने मन्नत मांगी थी। मां भगवती की प्रार्थना और व्रत किया करते थे। इसी दौरान दिवाली के दिन श्वेता ने जन्म लिया। उनकी मां उषा देवी श्वेता को अक्सर लक्ष्मी कहकर पुकारती थी।

श्वेता के जन्म के एक साल बाद सुशांत का जन्म हुआ था। सुशांत और श्वेता बचपन से ही एक दूसरे के काफी करीब रहे। दोनों की स्कूलिंग भी साथ ही में हुई। बहरहाल अपने पोस्ट के अंत में श्वेता ने लिखा कि मैं सिर्फ यही चाहती हूं कि काश मैंने उसे हर चीज से सुरक्षित रखा होता। मेरी सिर्फ यही इच्छा है कि मैं सुबह जागू और अपने भाई को अपने बगल में देखूं।

Related Story