अंकिता लोखंडे का खुलासा, सुशांत की बड़ी बहन ने कहा था-मेरा भाई खो रहा है

By Neetu Aug. 1, 2020, 2:16 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद उनका परिवार और उनके चाहने वाले सदमे में है। सुशांत से जुड़ा हुआ हर शख्स इस वक्त गम में डूबा हुआ है और सुशांत के साथ बिताए गए पलों को याद कर रहा है। सुशांत के जाने के लगभग डेढ़ महीने बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी बेबाकी से अपने विचार रख रही हैं। कई मीडिया इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने सुशांत के साथ बिताए हुए पलों को याद किया और बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ऐसी शख्सियत थे जो बहुत जिंदादिल थे। वो डिप्रेशन के कारण आत्महत्या जैसा कदम उठा ही नहीं सकते हैं।

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने कई खुलासे किए इस इंटरव्यू में अंकिता ने ये भी बताया कि नवंबर साल 2019 में सुशांत की बड़ी बहन रानी ने उनसे बात की थी। इस दौरान रानी काफी चिंतित थी और उनकी चिंता का कारण कोई और नहीं बल्कि भाई सुशांत सिंह राजपूत ही थे।

अंकिता लोखंडे ने बताया कि मेरी सुशांत की बहनों और पिता से बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। अंकिता ने कहा- साल 2019 में नवंबर के महीने में सुशांत के डेंगू होने की जानकारी सामने आई थी। इसी दौरान उनकी बहन रानी सुशांत से मिलने के लिए आई थी और सुशांत को अपने साथ चलने के लिए कहा था। हैरानी की बात तो ये है कि सुशांत तैयार भी हो गए थे लेकिन आखिरी समय पर उन्होंने बिना कोई कारण बताए बहन रानी के साथ आने से मना कर दिया था।

इसी को लेकर रानी ने अपना दुख अंकिता लोखंडे से बयां किया था। अंकिता ने बताया रानी ने मुझसे कहा- मुझे सुशांत पर किसी तरह का दबाव महसूस हुआ क्योंकि सुशांत कभी भी अपनी रानी दीदी के खिलाफ नहीं जाते थे। मां के बाद रानी दीदी थी जिनकी सुशांत सुनते थे। अंकिता ने कहा मैं रानी दीदी की यह बात सुनकर हैरान रह गई क्योंकि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था कि सुशांत रानी दीदी के खिलाफ हो गए हो। अंकिता ने बताया कि सुशांत की बहन ने उनसे कहा कि मुझे लगता है कि मेरा भाई खो रहा है।

हालांकि अंकिता सुशांत की जिंदगी से बिल्कुल बाहर थी इसलिए अंकिता ने ज्यादा कुछ नहीं कहा बस रानी को सांत्वना दी और सुशांत को कुछ वक्त देने के लिए कहा। अंकिता ने ये भी बताया कि सुशांत की बहन रानी उस वक्त बेहद चिंता में थी उनको लग रहा था कि कोई ऐसा व्यक्ति है जो सुशांत पर दबाव बना रहा है, उन्हें प्रभावित कर रहा है। पिछले एक साल में सुशांत ने अपनी बहनों से खुद को काफी दूर कर लिया था। ये रानी ने अंकिता को बताया था।

आपको बता दें अंकिता ने न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में और भी कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि साल 2016 में ब्रेकअप के बाद से ही वो और सुशांत एक दूसरे के संपर्क में नहीं थे। ना ही दोनों के पास एक दूसरे का फोन नंबर था और ना ही कभी दोनों ने एक दूसरे को कांटेक्ट करने की कोशिश की लेकिन अंकिता ने ये भी कहा कि वो सुशांत को अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते देख काफी खुश होती थी।

अंकिता ने न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) को लेकर भी सवाल उठाए। अंकिता ने कहा मैं नहीं मानती कि सुशांत डिप्रेशन में थे। अगर रिया को ऐसा लगता है और रिया दावे के साथ कहती है कि सुशांत डिप्रेशन में थे तो फिर वो ऐसे वक्त में सुशांत को छोड़कर क्यों गई? उनको नहीं जाना चाहिए था। रिया ने सुशांत के परिवार को इस बात की जानकारी क्यों नहीं दी? कोई और होता, मैं भी होती अगर उनकी जगह तो ऐसे करती। रिया ने ऐसा क्यों नहीं किया ?

बता दे हाल ही में अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस के सामने भी अपने बयान दर्ज कराए हैं। लगभग 1 घंटे बिहार पुलिस ने अंकिता से पूछताछ की थी। इस दौरान लगभग 30 सवाल अंकिता से पूछे गए थे जिनका बेबाकी से अंकिता ने जवाब दिया था।

Related Story