सुशांत की याद में अंकिता ने दीया जलाकर की दुआ, कहा ‘मुस्कुराते रहो जहां भी तुम हो’ ।

By Neetu July 22, 2020, 9:02 p.m. 1k

पूजा राजपूत-अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे लगातार चर्चा में छाई हुई है। जहां एक तरफ सुशांत के देहांत से उनके परिवार और फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है, वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे भी काफी गमजदा है। पिछले दिनों सभी ने देखा कैसे सुशांत के निधन की खबर ने अंकिता को तोड़कर रख दिया था। भले ही सुशांत से अंकिता की राहें 4 साल पहले ही जुदा हो गई थीं, लेकिन अंकिता अपने दिल की डोर सुशांत से कभी तोड़ नहीं पाई थी। सुशांत के निधन के बाद अंकिता खुद को संभालने की कोशिश कर रहीं हैं, और सुशांत की आत्मा की शांति के लिए दुआ करती रहती हैं।

अंकिता ने सुशांत की याद में एक बार फिर दीया जलाया है और दुआ मांगी है कि ‘मुस्कुराते रहो जहां भी तुम हो’। 22 जुलाई की शाम अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उनके घर के मंदिर में एक दिया जलता दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही अंकिता ने लिखा है ‘आशा, प्रार्थना और ताकत !!! मुस्कुराते रहो जहां भी तुम हो।’

अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत और उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं, और सभी सुशांत की आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस अंकिता को भी हमेशा खुश रहने के लिए कह रहे हैं।

इससे पहले सुशांत के निधन को एक महीना गुज़र जाने के बाद 14 जुलाई को भी अंकिता ने ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होने सुशांत की याद में दीया जलाया था। साथ ही उन्होने पोस्ट में लिखा था ‘भगवान का बच्चा’।

आपको बता दें कि, अंकिता और सुशांत ने लगभग 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत था। अंकिता के लिए सुशांत बेहद खास थे। जब-तक सुशांत और अंकिता का रिश्ता रहा, अंकिता ने उनके लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था। दोनों ने साथ मिलकर मुंबई के मलाड इलाके में अपने लिए 2 करोड़ की कीमत का एक फ्लैट भी खरीदा था। लगभग चार साल तक सुशांत और अंकिता उसी फ्लैट में रहे।

अंकिता ने उस घर के बेहद प्यार से सजाया था। सुशांत के साथ घर बसाने के कई सपने उन्होने उसी घर में बुने थे। आजतक अंकिता ने अपने घर से सुशांत के नाम की वो नेमप्लेट नहीं हटाई है।

तो सुशांत की जिंदगी में भी अंकिता का बेहद अलग मुकाम था। इस बात में कोई शक नहीं कि सुशांत ने ही अंकिता का दिल तोड़ा था। अंकिता संग अपना ‘पवित्र रिश्ता’ सुशांत ने ही खत्म किया था। लेकिन वो कभी अंकिता को भुला नहीं पाए थे। सुशांत का इलाज कर रहे डॉक्टर भी पुलिस में ये ब्यां दे चुके हैं, कि सुशांत अंकिता को नहीं भूले थे। उन्हें दुख था कि जिसतरह से अंकिता ने उन्हे प्यार किया वैसा प्यार उन्हें और किसी रिश्ते में नहीं मिला था।

Related Story