रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR होने के बाद अंकिता लोखंडे का आया रिएक्शन, कही ये बड़ी बात

By Neetu July 30, 2020, 1:06 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में मंगलवार को पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पूरे मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के गुजर जाने के इतने दिन बाद पहली बार परिवार की तरफ से ये कड़ा कदम उठाया गया है। लिहाजा सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक परिवार को समर्थन मिल रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि अब सुशांत को इंसाफ जरूर मिलेगा। इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने विचार व्यक्त किए हैं।

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है Truth Wins यानी सच जीतता है। अंकिता के पोस्ट से साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका इशारा भी इसी तरफ है कि रिया  ने जो भी सुशांत के साथ किया वो गलत था और जो सुशांत के पिता ने आरोप लगाए हैं वो सही है और अब सच सबके सामने आ ही जाएगा।

अंकिता के पोस्ट पर उनके चाहने वाले भी समर्थन कर रहे हैं। अंकिता के पोस्ट पर फैंस लिख रहे हैं कि हम आपके साथ हैं और सुशांत को इंसाफ जरूर मिलेगा। आपको बता दें सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पहले सुशांत की बहन भी सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त कर चुकी है।

सुशांत की बड़ी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- अगर सच्चाई मायने नहीं रखती है तो कुछ भी कभी मायने नहीं रखेगा। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत लिखा था।

श्वेता ने एक यूजर के कमेंट का जवाब देते हुए ये भी बताया था कि उन्होंने अब तक सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं की थी। दरअसल एक यूजर ने कमेंट किया था आप और आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं। अगर आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो पूरा देश आपको सपोर्ट करेगा। केवल फैंस ही मांग कर रहे हैं इसलिए सरकार ज्यादा कुछ नहीं कर रही है।

इसके जवाब में श्वेता ने लिखा था कि हम मुंबई पुलिस की जांच खत्म होने का इंतजार कर रहे है और जो रिपोर्ट वो हमारे सामने पेश करेगी। उसका इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें इसके साथ ही श्वेता कीर्ति सिंह(Shweta Kirti Singh) ने सोशल मीडिया पर रिया को बुरा भला कहने वालों को भी नसीहत दी थी और कहा था किसी को बुरा भला कहने से कुछ नहीं होगा आप यह ना करें बल्कि इस से अच्छा है कि आप सच के साथ खड़े रहे।

आपको बता दें सुशांत सिंह मामले में उनके पिता के के सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। देखते ही देखते पूरे मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। इसके अलावा बिहार पुलिस मुंबई पुलिस इस पूरे मामले में संज्ञान लिया है।

Related Story