शुरु हुईं अंकिता लोखंडे विक्की जैन की शादी की रस्में, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दिखाई एक झलक

E24

मुंबई। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ये कपल 14 दिसंबर को सात फेरे लेने वाला है। ऐसे में अब दोनों  के घर शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी हैं।  इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

तस्वीरों में देख सकते हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की ये रस्मे मराठी अंदाज में निभाई जा रही हैं। माथे पर टीका और हरी साड़ी पहने अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। विक्‍की के साथ वो रस्‍मों को इंजॉय करती नजर आईं। उन्‍होंने अपनी इस खुशी को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है। उनकी ये तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को शादी से पहले की रस्म के लिए पारंपरिक परिधान में देखा जा सकता है। अंकिता ने एक तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करते हुए लिखा, पवित्र। साथ ही उन्‍होंने दिल वाले इमोजी भी बनाएं। वहीं विक्की ने भी कुछ तस्‍वीरें साझा की। जिसमें उन्‍होंने मराठी में अपनी शादी के हैशटैग #AnViKiKahani के साथ एक नोट लिखा। कैप्शन था, "मी आमच्यवर प्रेम करतो" लेकिन "पिक्चर तो अच्छी है।"   "मैं आपसे प्यार करता हूं, लेकिन पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त।"

इन फोटोज में दोनों मराठी दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं। फोटोज में अंकिता ने पिंक और गोल्डन बॉर्डर वाली सिंपल ग्रीन साड़ी पहनी है। वहीं विक्की ने सिंपल कुर्ता पहना है। फोटोज में ट्रैडिशनल अवतार में अंकिता लोखंने स्टनिंग  लग रही हैं। शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिख रही है। अंकिता का फेस ग्लो कर रहा है। तस्वीरों में वे काफी खुश नजर आ रही हैं।

विक्की और अंकिता की इन फोटोज पर सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स भी लगातार बधाइयां दे रहे हैं। आपको बता दें दोनों के शादी के फंक्शन्स 12 दिसंबर से 14 दिसंबर तक चलेंगे। कुछ दिनों पहले अर्चना की बैचलर पार्टी थी जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। हर फंक्शन की अलग-अलग थीम होगी। 

मेहंदी के लिए उन्होंने ब्राइट और वाइब्रेंट आउटफिट पहनना है। सगाई काफी ग्लैमरस होगी। हल्दी सेरेमनी में सब येलो कलर का थईम होगा और संगीत में इंडो वेस्टर्न। कहा जा रहा है कि मुंबई के ग्रैंड हयात होटेल में दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे और इसलिए गेस्ट के लिए वहां के कुछ कमरे भी बुक हो चुके हैं। अंकिता और विक्की जैन की शादी पूरे रीति रिवाजों के साथ होगी,  जिसके लिए खास तैयारियां की गईं हैं। 

मेहंदी के लिए ब्राइट पॉप और वाइब्रेंट अटायर की थीम रखी गई है। हल्दी की सेरेमनी की थीम पीले रंग में रखी गई हैं. होने वाले दूल्हा-दुल्हन समेत इस फंक्शन में आने वाले सभी मेहमान पीले अटायर में ही नजर आएंगे। 

बता दें अंकिता और विक्की जैन एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया। अंकिता अक्सर विक्की के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को काफी पसंद आती हैं।

first published:Dec. 3, 2021, 2:17 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .