सुशांत की बहनों के साथ अंकिता शेयर करती थीं कैसा रिश्ता, जानिए तस्वीरों के ज़रिए।

By Neetu July 14, 2020, 8:04 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम तो सभी को है, लेकिन सुशांत के जाने से उनके करीबियों को जो गहरा सदमा पहुंचा है, उसे शब्दों में बयान कर पाना बेहद मुश्किल है। इन्हीं मे से एक हैं अंकिता लोखंडे। हांलाकि अंकिता और सुशांत 2016 में ही अलग हो गए थे। लेकिन दोनों के दिल के तार एक-दूसरे से इस कदर जुड़े थे, अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाने के बाद भी अंकिता उनके प्यार के नामो-निशान को अपने दिल से मिटा नहीं पाईं थीं। 

सुशांत को खोने का गम अंकिता एक महीना गुज़र जाने के बाद भी बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। 14 जुलाई को सुशांत को गुज़रे एक महीना पूरा होने के बाद अंकिता ने उनकी याद में दिलाया जाया तो, सुशांत के फैंस को एक बार फिर उनकी अंकिता के पवित्र रिश्ते की याद आ गई।

अंकिता की जिंदगी में सुशांत की क्या अहमियत थी, ये तो सभी जानते हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि सुशांत ने अंकिता को सिर्फ अपनी जिंदगी में ही नहीं बल्कि परिवार में भी जगह दी थी।

अंकिता सुशांत की बहनों के बेहद करीब थीं, खासतौर से कैलिफोर्निया में रहने वाली सुशांत की बहन श्वेता सिंह क्रीती के साथ अंकिता की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी।

अंकिता और श्वेता एक दूसरे को सोशल मीडिया पर आज भी फॉलो करती हैं। अंकिता जब सुशांत के साथ रिलेशन में थीं, तब अक्सर दोनों ट्विटर पर एक दूसरे के लिए कमेंट्स किया करती थीं, अंकिता और श्वेता की ये पोस्ट बताती हैं कि दोनों के बीच कितना प्यार है।

श्वेता जब अमेरिका से इंडिया आईं थी, तब वह उस घर में भी आई थीं, जहां सुशांत और अंकिता रहा करते थे।

इस तस्वीर में सुशांत और अंकिता के साथ श्वेता, विशाल कीर्ति और बहन प्रियंका भी दिख रही हैं। ये तस्वीर इस बात की गवाह है कि अपने भाई की पसंद अंकिता को श्वेता बेहद पसंद करती थीं।

सुशांत के निधन से पहले अंकिता उनके पिता से मिलने पटना वाले घर भी गईं थी, जहां सुशांत ने अंकिता को अपने परिवार के सभी खास सदस्यों से भी मिलवाया था।

लेकिन अब ये तस्वीरें सिर्फ अतीत का हिस्सा बनकर रह गई हैं। चाहकर भी उस वक्त को वापिस लौटाया नहीं जा सकता, जब अंकिता सुशांत के परिवार का खास हिस्सा हुआ करती थीं, और एक होने वाली बहू के तौर पर सिंह परिवार की बहनों पर दिलखोल कर प्यार लुटाती थीं।

Related Story