मुंबई के डब्बा वालों की मदद के लिए आ गए संजय दत्त और सुनील शेट्टी, किया ये काम

By Aditi July 14, 2020, 2:55 p.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर देश भर में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। भारत में सबसे ज्यादा ये वायरस महाराष्ट्र में फैल रहा है। 2.5 लाख से अधिक महाराष्ट्र से आए हैं। बॉलीवुड स्टार्स लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। एक बार फिर मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए बॉलीवुड सामने आया है। 

कोरोना के चलते ना दुकानें पूरी तरह से खुल रही हैं और ना ही ऑफिस। ऐसे में मुंबई के डब्बावालों की रोजी-रोटी खतरे में पड़ गई हैं, लेकिन बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और सुनील शेट्टी महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख के साथ मिलकर डब्बावालों की मदद करने के लिए आगे आए हैं। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, असलम शेख, सुनील शेट्टी और असलम शेख डब्बावालों की प्रभावित परिवारों की भोजन मुहैया करवा रहे हैं। सुनील शेट्टी ने कहा, "यह पहल असलम भाई और संजू ने की है, मुझे उनके साथ हाथ मिलाने में कोई हिचक नहीं है। प्रेमा चा डब्बा और भी सुंदर होता है, जब सब एक साथ आते हैं." सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि पुणे के लिए भोजन से भरा एक ट्रक हम पहले ही भेज चुके हैं। यहां डब्बावाले एक कैंप में रह रहे हैं।

दाल, चावल, चीनी, आटा और तेल की 800 किट को खेद और मलवल भेजा गया है। सेव द चिल्ड्रन इंडिया नाम की एनजीओ इन क्षेत्रों में एक्टिव है। सुनील ने कहा, "एनजीओ का स्टाफा जमीनी स्तर पर काम कर रहा है। 

इस जगह काम करने का हमारा तीन महीने का प्लान है। इससे 5000 परिवारों को लाभ होगा। आपको याद दिला दे कि इससे पहले ही कोरोना काल में प्रभावित लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स आगे आ चुके हैं। सोनू सूद अभी तक लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। वहीं, सलमान ख़ान और अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स भी अलग-अलग तरीके से लोगों की मदद कर चुके हैं।

Related Story