पहली बार बेटे हर्षवर्धन संग इस फिल्म में नजर आएंगे अनिल कपूर

By Aditi Feb. 17, 2020, 8:14 a.m. 1k

एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) (अनिल कपूर के बेटे) जिन्होंने साल 2016 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हर्षवर्धन (Harshvardhan) ने फिल्म मिर्जया से एंट्री मारी थी। हालाकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी। इसके बाद साल 2018 में 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में नजर आए थे। जिसे क्रिटिक्स ने तो काफी सराहा लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन करने में नाकाम रही थी। 

वहीं अब खबर हैं कि हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) जल्द ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आएंगे। बता दें कि अभिनव 11 अगस्त 2008 में बीजिंग ओलंपिक खेलों की व्यक्तिगत स्पर्धा में स्‍वर्ण पदक जीतकर व्‍यक्तिगत स्‍वर्ण पदक जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं।

इतना ही नहीं एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी बेटे की इस फिल्म में नजर आएंगे। जी हां उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। अनिल कपूर और हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम पर इस शूटिंग की शुरुआत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'शुरुआत।' इस फोटो में वो बेटे हर्षवर्धन, अभिनव बिंद्रा के साथ नज़र आ रहे हैं। बेटे के साथ पहली बार किसी मूवी में नजर आएंगे। 

आपको बता दें कि इससे पहले अनिल (Anil Kapoor) अपनी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में दोनों बाप-बेटी की जोड़ी को पसंद किया गया था। वहीं अब देखना होगा की बाप-बेटे की जोड़ी दर्शक कितना पसंद करते हैं। 

खबरों की मानें तो इस फिल्म की कहानी अभिनव बिंद्रा की ऑटोबायोग्राफी 'ए शॉट एट हिस्ट्री: माई ऑब्सेसिव जर्नी टू ओलंपिक गोल्ड एंड बियॉन्ड' से ली गई है। दोनों ने बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक के लिए शूटिंग शुरू कर दी है।

Related Story